पटना के लाल एम के सिंह का भोजपुरी एल्बम की दुनिया में धूम || Bhojpuri Singer M.K Singh


October 26, 2020

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में हर रोज एक गायक पैदा होता है पर सबका शिक्का नहीं जम पाता और दूसरे दिन अपना बोरिया बिस्तरा उठाने पर मजबूर हो जाते है। पर जिसने ठान लिया है की उसे इस इंडस्ट्री म कुछ करना ही है तो वो हमेसा संघर्ष के साथ साथ मेहनत करते रहते है उसी राहपर चल पढ़े है पटना के लाल एम के सिंह ( M.K Singh ) अपनी कड़ी मेहनत और अपनी लाजबाब आवाज से भोजपुरी एल्बम ( Bhojpuri Album )की दुनिया धूम मचाये हुए है।

Bhatijwa Ke Mela Kharcha MK Singh Bhojpuri 2020 Devi Geet

Bhatijwa Ke Mela Kharcha MK Singh Bhojpuri 2020 Devi Geet

एम के सिंह बिहार के पटना से है और इन दिनों भोजपुरी एलबम्स में तहलका मचा रहे है एम के सिंह के अबतक 30 से ज्यादा गाने आ चुके है भोजपुरी की तमाम बड़ी कम्पनिया एम के सिंह से जुडी हुई है जैसे की वेव , वॉल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी , SRK और तमाम भोजपुरी की प्रशिद कम्पनिया इनके साथ काम कर रही ह।

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

इस साल का नवरात्र भी एम के सिंह के नाम रहा इनका एक गाना भतिजवा के मेला खर्चा सुपर हिट रहा उत्तर प्रदेश और बिहार के पंडाल में लोग इस गाने पर झूमते नजर आये और आपको दे बता एम के सिंह ( M.K Singh ) भोजपुरी के देसी अवतार में हमेसा नजर आते है जिसे दर्शक काफी पसंद करते है आने वाले दो चार दिनों में एम के सिंह का जोरदार सांग मार्किट में आने वाला ह।

MK Singh

MK Singh

इसके अलावा इनका छठ एल्बम भी जल्द आने वाला है एम के सिंह के बहुत सारे सुपर हिट गाने यूट्यूब पर वायरल है एम के सिंह को भी इस बार छठ में अपने भोजपुरिया ( Bhojpuriya ) दर्शको के लिए कुछ अलग अंदाज में गाना ला रहे है जिसे सुनने के बाद दर्शक भी छठी मइया के भक्ति में मन बिभोर हो जायँगे एम के सिंह के आने वाले गानो की जानकरी जल्द दी जाएगी धन्यवाद : प्रचारक अमित कन्नौजिय।

MK Singh Official Facebook Page:

https://www.facebook.com/MkSinghSinger

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *