भोजपुरी Singer एम.के सिंह का एक और धमाकेदार देवी गीत Video हुआ वायरल


October 17, 2020

भोजपुरी के प्रसीद गायक एम के सिंह अब बैक टू बैक धमाका कर रहे है भतिजवा के मेला खर्चा के अपार सफलता के बाद उनका एक और नया देवी गीत वीडियो रिलीज हुआ है वीडियो में एम के सिंह अपनी मधुर आवाज के साथ-साथ अपनी एक्टिंग और डांस से भी भोजपुरिया दर्शको का मन लुभा रहे है।

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

एम के सिंह अबतक बहुत सारे भोजपुरी एलबम्स में काम कर चुके है और इस साल देवी गीत से बहुत ही जोरदार शुरुआत किये है एम के सिंह का ये दूसरा देवी गीत है जिस गाने का नाम है ( निमिये त दरबार लागेगा ) जिसके गीतकार है आलम दिलशाद संगीतकार है आर्या शर्मा जिसे भोजपुरी की मशहूर कंपनी यस आर के म्यूजिक से आज रिलीज किया है।

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

बात करे इस गाने की तो इस गाने में एम के सिंह के साथ में भोजपुरी अभिनेत्री कोमल जी भोजपुरी झूमते नजर आ रही है इस गाने को भोपुरिया दर्शक काफी पसंद कर रहे है और कमेंट बॉक्स में अपनी अच्छी राय भी दे रहे है आने वाले समय में अगर इसी तरफ एम के सिंह भोजपुरिया दर्शको का मनोजरंजन करते रहे तो भोजपुरी जगत में उनका भी शिक्का चमकेगा और चमकना भी चाहिए क्यों की अश्लीलता से दूर दूर तक एम सिंह का कोई नाता नहीं रहा है।

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

Nimiye T Darbar Lagega MK Singh

भोजपुरिया दर्शको को एम सिंह का भोजपुरी ठेठ अंदाज ही पसंद है जिसमे भोजपुरी माटी की खुसबू होती है आपको बता दे भोजपुरिया दर्शक एम के सिंह के दोनों गानो को काफी पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है आने वाले समय में एम सिंह के और भी धमाकेदार गाने आने वाले है जिसका आपको थोड़ा इंतजार करना होगा : प्रचारक अमित कन्नौजिया.

Song : Nimiye Ta Darbar Lagega – निमिये त दरबार लागेगा Singer : M. K. Singh Music : Arya Sharma Lyrics : Alam Dilshad Music on : SRK MUSIC

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *