‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ यश कुमार की फिल्म जोधपुर में शूटिंग शुरू


May 18, 2019

भोजपुरी फिल्‍म ”नागराज” की सफलता के बाद निर्माताओं की पहली पसंद बन चुके निर्देशक दिनेश यादव और यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार इन दिनों एक शानदार लव स्‍टोरी वाली फिल्‍म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगे हैं। आपको बता दें कि दिनेश यादव और यश कुमार की जोड़ी के पास बैक टू बैक कई फिल्‍में हैं। अभी हाल ही में इन दोनों की जोड़ी ने फिल्‍म ‘मोहब्‍बत की जंग’ की शूटिंग कंप्‍लीट की है और अब ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ की शूटिंग में लग गए हैं। इस फिल्म आशुतोष खरे का अहम् किरदार है जो दिन रात मेहनत कर रहे है जोधपुर में ! इस फिल्‍म की शूटिंग फिलहाल राजस्‍थान के जोधपुर में चल रही है, जहां यश कुमार का जलवा देखा जा सकता है। भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ एक बेहद रोमांटिक फिल्‍म है। इस फिल्‍म से अभिनेता सुमित सिंह चंद्रवंशी और अभिनेत्री शालू सिंह डेब्‍यू कर रहे हैं।

Main Solah Baras Ki Tu Satra Barash Ka

Main Solah Baras Ki Tu Satra Barash Ka

इसकी स्‍टोरी दर्शकों को प्रेम का एहसास करायेगी। नाम के अनुसार, फिल्‍म की कहानी यूथ बेस्‍ड है। कहा जाता है कि स्‍त्री ‘ पुरूष के प्रेम की शुरूआत 16वें साल में ही होता है। यानी इसी उम्र में यूथ एक दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं और प्रेम का जन्‍म होता है। लेकिन इस उम्र का प्‍यार बहुत नाजुक होता है और फिर शुरू होता है उतार – चढ़ाव का दौर।  इस बारे में यश कुमार ने बताया कि नागराज एक बेहतरीन फिल्‍म थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया। इसके बाद मेरे पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें एक फिल्म ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ भी है। हमारी फिल्‍म भी कुछ ऐसी ही स्‍टोरी के इर्दगिर्द होगी, जो काफी अलग अंदाज में हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं।

फिल्‍म के बारे में निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि ‘मैं सोलह बरस की तू सत्रह बरस का’ रोमांस बेस्‍ड फिल्‍म है। राजस्‍थान के अलाव हम फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और यूपी में भी करेंगे। साथ ही हम इस फिल्‍म के गाने को मनाली की खूबसूरत वादियों में शूट करेंगे। इस फिल्‍म में कई नई कलाकार भी नजर आयेंगे। इसको लेकर हम काफी आशान्वित हैं और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एक्‍साइटेड है। अभी हम जोधपुर में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *