भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का गजब का पावर YouTube पर दिख रहा है


March 15, 2021

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की अद्भुत शक्ति यूट्यूब पर देखी जाती है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के YouTube रिकॉर्ड्स पर जारी उनके 2021 के होली गीत लहंगे-लस-लता कर्ता ने 58 मिलियन बार देखा गया। इस गाने में पवन सिंह के साथ नई सनसनी ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का अंदाज बहुत ही ज्यादा दिखाई दे रहा है।
पवन सिंह के होली के वीडियो सॉन्ग को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और काफी कमेंट्स आ रहे हैं। पवन सिंह ने अपने प्रशंसकों और भोजपुरिया दर्शकों को बहुत प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है, जबकि भोजपुरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार ने भी सभी दर्शकों को दिल से धन्यवाद दिया है और कहा है कि यह एक नया मील का पत्थर है जिसे कंपनी ने तय किया है और यह है पवन सिंह की शक्ति का करिश्मा।

आपको बता दें कि इस होली गाने में पवन सिंह और नीलम गिरी का कमाल का डांस देखकर लोग पागल हो रहे हैं। 58 मिलियन का आंकड़ा पार करना कोई आसान काम नहीं है लेकिन यह पवन सिंह का जादू है। पवन सिंह ने अपने सभी प्रशंसकों और भोजपुरिया दर्शकों को धन्यवाद दिया और कहा “आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरा होली गीत वर्ष का पहला गाना है जिसे इतना प्यार मिल रहा है। इसने वीडियो बना दिया। बहुत बढ़िया।” गया, जिसका नतीजा सबके सामने है। जय माता दी। ” आपको बता दें कि इस होली इज सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी की रिलीज के एक दिन में ही पवन सिंह ने 10 मिलियन व्यूज का विशाल रिकॉर्ड बनाया। तब से, YouTube पर पवन सिंह और नीलम गिरी का यह वीडियो होली सॉन्ग द्वारा बनाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Worldwide Records Bhojpuri (@worldwiderecordsbhojpuri)

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह ने भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और गायन के प्रख्यात राजा पवन सिंह का पहला 2021 होली गीत ‘लहंगा लास-लास काटा’ गाया है। इस वीडियो गीत में, पवन सिंह और अभिनेत्री नीलम गिरी होली के रंगों में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नीलम गिरी पवन सिंह के साथ कयामत ढा रही हैं। भोजपुरी होली गीत में पहली बार बड़ी संख्या में जूनियर नर्तक भी नृत्य करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो को एक बड़े बजट और एक बड़े सेट के साथ शूट किया गया है, यही वजह है कि इसे 58 मिलियन लोगों ने देखा है। इस होली धमाके में पवन सिंह का मजेदार अंदाज और नीलम गिरी का अंदाज देखकर लोग काफी खुश हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस होली गीत को अरुण बिहारी ने लिखा है, जिसे छोटे बाबा (बसही) ने मधुर संगीत से सजाया है। गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। नृत्य निर्देशन राहुल, ऋतिक द्वारा किया गया है। गीत के संपादक दीपक पंडित, परिकल्पना दीपक सिंह, रिकॉर्डिंग स्वरा स्टूडियो वाराणसी, आशिर्वाद माता-पिता, अजीत सिंह (जोखारी), सहयोग अमित सिंह हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *