नीलकमल सिंह का Holi Song ‘Aapan Fuaa Bolaaw Re Bhaginwa’ हुआ पॉपुलर


March 18, 2021

भोजपुरी ब्लॉकबस्टर गायक नीलकमल सिंह के होली वीडियो गीत ua आपन फुआ बोलव रे भागिनवा ’ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है। भोजपुरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी इस गाने को बहुत प्यार मिल रहा है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने नीलकमल सिंह का यह लोकगीत जारी किया है। यह गीत देखते ही देखते लोकप्रिय हो गया।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा जारी इस भोजपुरी होली गीत को नीलकमल सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है। नीलकमल ने इसे बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में गाया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। संगीत की रचना भगवान जी ने की है जबकि गीत के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। इसमें वीडियो निर्देशक रवि पंडित और कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं। इस गाने की कल्पना सोनू सुधाकर ने की है। इसके संपादक दीपक पंडित हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि भोजपुरी ब्लॉकबस्टर गायक नीलकमल सिंह ने यूट्यूब पर भारत के शीर्ष संगीत चार्ट में एक स्थान हासिल किया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार भोजपुरी ने नीलकमल सिंह के इस होली गीत पर शानदार प्रतिक्रिया के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा है कि गायक अभिनेता नीलकमल सिंह आज YouTube की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। उनके वीडियो सॉन्ग ‘आपन फुआ बोलाव रे भागिनवा’ को काफी पसंद किया जा रहा है। यह उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का जादू है। इस गाने को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ” नीलकमल सिंह के इस वीडियो गीत को भव्य तरीके से फिल्माया गया है। नीलकमल सिंह का यह गीत होली के इस मौसम में उनके प्रशंसकों और भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक शानदार उपहार है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *