खेसारी लाल यादव के पांच सबसे बड़े दुष्मन


May 1, 2019

कहते है खेसारी लाल ( Khesari Lal Yadav ) अगर दोस्ती करते है तो उसपे सबकुछ लुटा देते है और अगर दुश्मनी निभाने पर आये तो फिर उसका सकल भी देखना पसंद नहीं करते. भोजपुरी में कोई भी उनसे पन्गा लेना नहीं चाहता क्युकी खेसारी लाल से दुश्मनी का खामियजा उसके करियर पर भी पड़ सकता है तो चलिए हम आपको बताते है की खेसारी के पांच दुश्मन कौन है जो अब कभी भी खेसारी लाल के दोस्त नहीं बन पाएंगे.

नंबर एक अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) सबसे पहले हम बात करते है अक्षरा सिंह की अक्षरा सिंह ने पवन सिंह ( Pawan Singh ) के वजह से खेसारी लाल से किनारा कर लिया था हाला की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जाता है की खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की बढ़ती नजदीकियों के वजह से खेसारी लाल ( Khesari Lal Yada ) ने किनारा कर लिया.फ़िलहाल सचाई चाहे जो भी हो अक्षरा ने तो खेसारी से पन्गा तो ले ही लिया है. वैसे कुछ साल पहले इनके रिश्ते बहुत अच्छे थे पर अब कुछ खास नहीं है अब तो ऐसा लगता है खेसारी ने तो अक्षरा के साथ काम न करने की कसम खा ली है .

नंबर दो सुधीर सिंह खेसारी लाल ( Khesari Lal Yadav ) और सुधीर सिंह के दुश्मनी से तो सब वाकिफ है दोनों के बिच झगड़ा तब शुरू हुआ जब सुधीर सिंह के कहने पर खेसारी ने शो करने से मना कर दिए. इसी दौरान खेसारी ने सोशल मीडिया पर सुधीर सिंह की रिकॉर्डिंग डाल दिए जिसमे सुधीर सिंह खेसारी लाल को धमकी देते नजर आये थे सुधीर सिंह के इस तरह धमकी देने के बाद खेसारी से उनकी दुश्मनी हो गई. जिसके कारन सुधीर सिंह को खेसारी के फैंस लोगे से बहुत गाली और धमकी सुनने को मिली.

नंबर तीन विनय बिहारी ( Vinay Bihari ) विनय बिहारी और खेसारी लाल एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते इसकी शुरुआत तब हुई जब खेसारी के एक बयान पर विनय बिहारी ने अपने एक इंटरव्यू में खेसारी को गीत चोर बोल दिए उसके बाद खेसारी ने भी विनय बिहारी को जबाब देते हुए सामने आये खेसारी ने बयान में बोला था की भोजपुरी के तीन ही टावर है दिनेश लाल यादव निरहुआ पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ). इसी बयान पर विनय बिहारी भड़क गए थे .अब खेसारी लाल विनय बिहारी का कोई लिखा गीत नहीं गाते और ना ही विनय बिहारी खेसारी के साथ काम करना चाहते है.

नंबर चार प्रियंका पंडित ( Priyanka Pandit ) बहुत कम लोगो को पता है की प्रियंका पंडित और खेसारी लाल की बिलकुल नहीं बनती वैसे तो खेसारी लाल यादव और प्रियंका पंडित एक साथ बहुत सारी फिल्मो में काम किया है. इन दोनों के झगडे की वजह खेसारी के साथ काम न मिलने पर प्रियंका की नाराजगी बताई जाती है. प्रियंका पंडित ने खेसारी ( Khesari Lal yaadav ) पे आरोप लगाया था की खेसारी लाल उनको फोन कर के कहे की मैं तुम्हारे साथ काम नहीं कर रहा हु इस लिए परेशान हो. फिर प्रियंका ने जबाब देते हुए कहा था की मैं तुम्हारे साथ काम करना भी नहीं चाहती उसके बाद से खेसारी प्रियंका के साथ काम नहीं करते.

नंबर पांच राजकुमार आर पांडेय ( Rajkumar R Pandey ) मशहूर डाइरेक्टर राजकुमार आर पांडेय भी खेसारी लाल के दुश्मनो के लिस्ट में शामिल है. यह विवाद खेसारी लाल के तीन टावर वाले बयान के बाद हुआ खेसारी के इस बयान के बाद राजकुमार पांडेय ने खेसारी को बहुत कुछ बोल दिए उन्हों कहा की क्या खेसारी लाल हमलोगो का घर चलाते है क्या खेसारी भोजपुरी Bhojpuri के मालिक है. राजकुमार पांडेय ने भोजपुरी की बढ़ती अश्लीलता को खेसारी के माथे थोप दिए जिसके बाद से खेसारी लाल ( Khesari Lal Yadav ) ने राजकुमार पांडेय को मुहतोड़ जबाब दिए और उनसे किनारा कर लिए अब खेसारी राजकुमार के साथ काम नहीं करते है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *