13 Million के पार हुआ पवन सिंह और ख्याति शर्मा का Hamar Wala Dance


October 14, 2019

भोजपुरी फिल्मों स्टार पवन सिंह का एक नया गाना हमार वाला डांस रिलीज हो गया। इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस ख्याती शर्मा के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ ही दिनों  में इस भोजपुरी गाने को यू-ट्यूब पर 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना पवन सिंह और ख्याती शर्मा पर फिल्माया गया है जिसके बोल है हमारे वाला डांस इसे खुद पवन सिंह ने ही गाया है और लीरिक्स अनुपम पांडे ने लिखे हैं। भोजपुरी सिनेमा में स्टार पवन सिंह का ये नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Hamar Wala Dance Pawan Singh Khyati Sharma

Hamar Wala Dance Pawan Singh Khyati Sharma

पवन सिंह के बारे में तो आप सब जानते ही है मुझे नहीं लगता की आप सब को मुझे उनका परिचय देना चाहिएआज हम बात करेंगे इस गाने की एक्ट्रेस ख्याति शर्मा के बारे में ख्याति एक बॉलीवुड अभिनेत्री है हालही में उनकी फिल्म हसीना रिलीज़ हुई थी वैसे कोई बॉलीवुड अभिनत्री जल्दी भोजपुरी में काम नहीं करती

लेकिन पवन सिंह स्टारडम और सोनी म्यूजिक के चलते उनको इस एल्बम में मौका दिया गया और उन्हों ने सबका दिल भी दिल जीत लिया है और कहा नहीं जा सकता की ये गाना कितना रेकर्ड बनाये गा’ आपको बता इसके पहले भी ख्याति ने बहुत सारे पंजाबी और हिंदी एलबम्स में भी काम किया है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *