भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के आंखों से छलका आंसू || आखिर किसका अंतिम संस्कार कर रहे है पवन सिंह


April 3, 2021

पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सबसे लोकप्रिय पार्श्व गायक और अभिनेता हैं। उनका जन्म बिहार के आरा जिले में हुआ था जो भोजपुरी क्षेत्र का केंद्र है। वह लॉलीपॉप लागेली शीर्षक गीत से प्रसिद्ध हुए। यह गाना उनके फिल्मी करियर में महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ। उन्होंने दिनेश लाल यादव और रवि किशन के साथ अपनी पहली फिल्म प्रतिज्ञा की रिलीज के बाद सुर्खियों में आए। उन्होंने पहले ही 58 फिल्मों में काम किया है।

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

पावर स्टार पवन सिंह ( Power Star Pawan Singh ) यू तो अपने स्टाइल और एटिट्यूड के लिये जाने जाते हैं लेकिन वो कहते है इंसान जितना बाहर से शाक्त रहता है अंदर से उतना ही कमजोर होता है। पवन सिंह ( Pawan Singh ) हाल ही में अपनी आने वाले फ़िल्म स्वाभिमान की शूटिंग कर रहे थे। जिसके एक सीन में वो कंधे पे अर्थी दे रहे थे। उस सीन में उनके आँख से आँसू छलक उठा । पवन सिंह की आने वाली फिल्म स्वाभिमान ( Hamar Swabhiman ) की शूटिंग प्रतापगढ़ में चल रहा है। यह एक फैमिली मूवी है।

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

Hamar Swabhiman Bhojpuri Movie

पवन सिंह ( Pawan Singh ) के पास कई हिट फिल्में हैं जैसे ‘देवरा बड़ा सतवाला’, ‘भोजपुरिया राजा’ आदि। अभिनेता-गायक बिहार के आरा से आते हैं और सुपरहिट गीत ‘लल्लीपॉप लागेलु’ से प्रसिद्धि पाते हैं, जो इसके रिलीज होने के बाद सुपरहिट बन गया। 2016 में, उन्हें पवन को अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का सम्मान दिया गया।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *