Shreyanshu Srivastava का महंगा वीडियो सांग “Hamari Yaad Satayegi” आउट होते ही हुआ वायरल, मिले 3 लाख से ज़्यादा Views


April 3, 2021

ब्रेकअप गानों से दिलों में चोट जरूर लगती है लेकिन कुछ ब्रेकअप सॉन्ग एक सुपर हिट गाना बन जाता है। श्रेयांसु श्रीवास्तव का ब्रेकअप सॉन्ग सिर्फ हिट ही नही हुआ बल्कि इसे फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को लोग बहुत प्यार दिखा रहे हैं। हमरी याद सातएगी को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है । दो दिनों में इस गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले।

इस गीत की सुंदरता की प्रशंसा करने के लिए शब्द कम हैं। इस गीत, संगीत और टूटी हुई दिल की आवाज स्पष्ट रूप से हर व्यक्ति की टूटे दिल की कहानी को दर्शाती है। कुछ इस तरह के गीत सराहना पाने के लिए बनाए गए हैं क्योंकि गायक और टीम के सदस्य हमेशा अपने काम में जान डालने की कोशिश करते हैं। गीत को विशेष और यादगार बनाने के लिए उनका प्रयास सरहानीय है। इस गाने को काफी प्रशंसा मिली है और सिर्फ तीन दिनों में यह गीत 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि प्रशंसक श्रेयांशू श्रीवास्तव के गीत हमरी याद सातएगी को बहुत प्यार दे रहे हैं।

Hamari Yaad Satayegi

Hamari Yaad Satayegi

हमारी याद सताएगी के गायक श्रेयशुश श्रीवास्तव है। इस गीत के बोल और म्यूजिक आई एफ़ एस (मुंबई) द्वारा दिए गए हैं। इस गाने के कलाकार मुलायम खान और शिल्पी जी है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर बेस्ट पंडित है। इस गाने के प्रोडक्शन यूवीआर फिल्म्स, प्रोड्यूसर अरुण कुमार है, मैनेजर आयुष श्रीवास्तव। इस गाने के पोस्टर डिज़ाइनर संतोष तांती हैं। इस गाने के डिजिटल पार्टनर मिनेरवा डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड और डिजिटल हेड नितेश यादव हैं। हमारी याद सताएगी गाने को यूनिक म्यूजिक कांपनी के तहत रिकॉर्ड किया गया है और इस गाने को SSU ऑफिसियल के यूट्यूब पे रिलीस किया गया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *