निरहुआ को सुपर स्टार बनाने वाली उनकी माता । गाजीपुर में जीती है साधारण जीवन


December 25, 2020

दिनेश लाल यादव (जन्म 2 फरवरी 1979), जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय फिल्म अभिनेता, गायक, निर्माता, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता और राजनीतिज्ञ हैं। भोजपुरी भाषा की फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं। वह सबसे सफल भोजपुरी अभिनेताओं में से हैं, 2015 में रिलीज़ हुई पाँच बॉक्स ऑफिस की सफलताओं के साथ। वे प्रोडक्शन हाउस निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। दिनेश लाल यादव 2012 में बिग बॉस 6 में एक प्रतियोगी थे।

Nirahua Mother

Nirahua Mother

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी 2007 की फिल्म “चलत मुसाफिर मोह लियाओ रे” में कल्पना पटोवरी और सुनील छैला बिहारी के साथ सहायक अभिनेता के रूप में की।

Nirahua Mother

Nirahua Mother

भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ ने अपने कामयाब जीवन में उनकी माता जी का भी बहुत बड़ा हिस्सा है। दिनेश लाल यादव की माता जी आपने साधारण से जीवन में अपने जीवन को व्यतीत कर रही। वही सादगी और गांव वाले जीवन का आनंद प्राप्त करती हुई। खेत खलियार से जुड़े उनकी माता जी ने एक इंटरव्यू में बताया की उनके बेटे अपनी माँ का हल चल लेने आते रहते है और यह भी कहा माँ बाप के आशीर्वाद के बिना कोई आगे नही बढ़ सकता। दिनेश जी के घर के लोग मुंबई में रहते है। उनके बच्चे वही पढ़ाई कर रहे है।

Nirahua Mother

Nirahua Mother

दिनेश लाल यादव जी की माता जी ने उनके जीवन से जुड़े बात बताया और कहा कि दिनेश लाल यादव और उनके बड़े भाई प्रवेश लाल यादव दोनो भाई अपने माँ से मिलने के लिए गांव का दौरा जरूर करते है।

https://youtu.be/hxpoyKQx4x0

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *