जौनपुर में शुरू हुई गौरव झा और Ritu Singh स्‍टारार भोजपुरी Film ‘वंश’ की शूटिंग


January 27, 2020

भोजपुरी के दो यूथ आइकन गौरव झा और ऋतु सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ( Bhojpuri Film ) ‘वंश’ की शूटिंग आज से यूपी के जौनपुर में शुरू हो गई है। शूटिंग की शुरूआत फिल्‍म के गाने से हुई है, जिसकी कोरियोग्राफी प्रवीण ने की है। इस दौरान फिल्‍म के खूबसूरत गानों पर गौरव झा और ऋतु सिंह ( Ritu Singh ) ठुमके लगाती नजर आयीं। यह फिल्‍म इसी साल रिलीज भी होनी है, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद ने बताया कि हम नई फिल्‍म ‘वंश’ लेकर आ रहे हैं। इसका टायटल देखकर ही पता चल जाता है कि फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक मूल्‍यों पर आधारित होगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट शूटिंग को लेकर बेहद एक्‍साइटेड है। सभी को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। हमने इसके प्री प्रोडक्‍शन फेज में बेहद काम किया है। तब जाकर हम एक क्रीम स्‍टोरी लेकर तैयार हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। गौरव झा और ऋतु सिंह की केमेस्‍ट्री जितनी इस फिल्‍म में फ्रेश और अलग होने वाली है, उतनी ही केमेस्‍ट्री गौरव झा ( Gaurav Jha ) की पलक तिवारी के साथ भी दिखेगी।

Gaurav of Bhojpuri film 'Vansh' of Gaurav Jha and Ritu Singh done with great pomp

Gaurav of Bhojpuri film ‘Vansh’ of Gaurav Jha and Ritu Singh done with great pomp

उन्‍होंने बताया कि एटम्‍स स्‍टूडियोज प्रस्‍तुत ’वंश’ ( Vansh )  में गौरव झा ( Gaurav Jha ) , ऋतु सिंह ( Ritu Singh ) और पलक तिवारी के साथ अवधेश मिश्रा, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, शीतल सिंह, रेणु सिंह और पप्‍पू यादव भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म में अवधेश मिश्रा के किरदार में एक बार फिर से वैरिएशन देखने को मिलेगा। कुल मिला कर देखा जाये तो फिल्‍म के सभी कलाकारों की भूमिका फिल्‍म के लिए बेहद खास है। फिल्‍म के निर्माता राजकुमार पालिवाल और शक्ति सिंह हैं, जिनका सराहनीय सपोर्ट हमलोगों को मिल रहा है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी जहांगीर खान का है। कोरियोग्राफर प्रवीण है। म्‍यूजिक कल्‍याण विठल का होगा। फिल्‍म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *