मोदी Government ने हमारी Army को देश के दुश्मनों को उनके घर मे घुसकर धोने की छूट दी है : दिनेश लाल यादव निरहुआ


March 25, 2021

“आज मोदी सरकार की पूरी दुनिया को खुली चेतावनी है कि जो भी भारत को आँखों से देखेगा वह जीवित नहीं बचेगा। जब से मोदी सरकार आई है, उन्होंने अपनी सेना को दुश्मन को मारने की पूरी आज़ादी दी है। अतीत में हमारे सैनिक सरकार से आदेश नहीं मिला, लेकिन मोदी सरकार ने हमारी सेना के जवानों को पूरी आज़ादी दी है कि वे सीमा पर दिखने वाले दुश्मनों को चलाने और मारने के लिए, और घुसकर मारें। ”भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव भूरिया मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये भावुक बातें कही। दरअसल, निरहुआ आर्मी नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग देश की सीमा पर की जाएगी।

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म सेना के भव्य उद्घाटन के साथ, तुलसी बिहार, मुंबई में शूटिंग शुरू की गई। मुरली लालवानी का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे हैं, जबकि लेखक मुरली लालवानी हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी आज भोजपुरी फिल्म सेना के मुहूर्त के साथ ईगल होम एंटरटेनमेंट के साथ शुरू हुई। आज एक रोमांटिक गाना निरहुआ और रितु सिंह पर फिल्माया गया था, लेकिन फिल्म एक्शन पैक्ड होगी, जिसमें शूटिंग से लेकर हेलीकॉप्टर शॉट्स तक शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Singh (@ritu9170)

यहां मीडिया से बात करते हुए दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि मेरा बचपन से ही सेना में जाने का सपना था। कोलकाता में पढ़ाई के दौरान मैंने एनसीसी में सेना का प्रशिक्षण भी लिया। लेकिन ऊंचाई के कारण मेरा चयन नहीं हो सका। फिल्मों में आने के बाद भी मेरा सपना सेना पर फिल्म करने का था। मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि मैं एक आर्मी फिल्म में काम कर रहा हूं। निरहुआ ने आगे कहा कि फिल्म सेना में मेरी भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मुझे बहुत तैयारी करनी होगी। बहुत सारे शोध और बॉडी लैंग्वेज पर ध्यान केंद्रित करना पड़ता है। मेरा मानना ​​है कि सेना के जवान असली हीरो होते हैं। यह फिल्म सभी सैनिकों को समर्पित है। इस फिल्म में, हम बता रहे हैं कि प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह देश के लिए अपना कर्तव्य निभाए।

रितु सिंह ने यहां मीडिया को बताया कि इस फिल्म में वह दिनेश लाल यादव की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक बड़ी जिम्मेदारी है। फिल्म के लेखक निर्माता मुरली लालवानी ने कहा कि यह एक बेहतरीन एक्शन से भरपूर फिल्म बन रही है। फिल्म में दिनेश लाल यादव और रितु सिंह की जोड़ी कमाल करने वाली है। हम इसे रियल लोकेशन पर शूट करेंगे और फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें संदेश भी देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Singh (@ritu9170)

निर्देशक सुजीत कुमार सिंह, जिन्होंने पवन सिंह की भोजपुरिया राजा, सत्या, वांटेड, क्रैक फाइटर, आदि की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म का निर्देशन किया है, ने कहा कि यह देशभक्ति की भावना से भरी फिल्म है और सेना के महत्व को देखते हुए एक सिनेमा है। फिल्म के लेखक मुरली लालवानी हैं, जिन्होंने एक तंग संवाद और एक पटकथा लिखी है। संगीतकार ओम झा ने मधुर संगीत की रचना की है। छायांकन मनोज कुमार द्वारा किया गया है। प्रोजेक्ट डिजाइनर सनी शाह हैं। कार्यकारी निर्माता अरशद शेख (पप्पू) और उत्पादन नियंत्रक कमल यादव हैं। फिल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव हैं।
फिल्म के मुख्य कलाकार हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ, रितु सिंह, जय सिंह, नीरज शर्मा, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *