चमकी बुखार से मरे बच्‍चों के परिजनों के बीच डोनेट किया जायेगा फिल्‍म ‘काजल’ की कमाई का 10 प्रतिशत हिस्‍सा


June 20, 2019

मुजफ्फरपुर। भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसकी कमाई का 10 प्रतिशत हिस्‍सा चमकी बुखार (इंसेफ्लाइटिस) से मरे बच्‍चों के परिजनों के बीच डोनेट किया जायेगा। ये जानकारी आज मुजफ्फरपुर में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में संयुक्‍त रूप से निर्देशक ब्रज भूषण, अभिनेत्री काजल यादव, माया यादव, हर्षित और फिल्म वितरक पप्पू पांडेय ने दी। इस दौरान फिल्‍म ‘काजल’ की टीम ने सैकड़ों बच्‍चों की मौत पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया और मृतक बच्‍चों के परिजनों की मदद की बात कही।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून से बिहार – झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन लीड रोल में हैं। साथ ही यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और मोस्‍ट पॉपुलर काजल राघवानी भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जो खूब वायरल भी हुआ है।

पत्रकारों से बातचीत में फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि हम भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहते हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित हमारी फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जो 21 जून से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।

वहीं, काजल यादव ने इस फिल्‍म को अपनी लाइफ का बेहतरीन फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि ‘काजल’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो हालत से मजबूर होकर अपनी शक्ति से परिचित होती है और न्‍याय के लिए कोर्ट में अपना मुकदमा खुद लड़ती है। यह किरदार मेरे लिए आसान नहीं था। लेकिन मुझे बेहद खुशी है कि मैंने एक बेहतरीन फिल्‍म में चाइलेंजिंग किरदार को निभाया। इसके लिए ब्रज भूषण को धन्‍यवाद कहूंगा, जिन्‍होंने मुझ पर इस पावरफुल किरदार के लिए मुझे चुना।

Bhojpuri film donate 10% movie income

Bhojpuri film donate 10% movie income

काजल यादव ने अपनी फिल्‍म को दर्शकों से जरूर देखने की अपील भी की। फ़िल्म में सेकंड लीड अभिनेता हर्षित ने भी फ़िल्म को खूबसूरत बताया और कहा कि मेरी भूमिका फ़िल्म में काफी महत्वपूर्ण है। मेरा किरदार फ़िल्म में काजल के सपोर्ट करता है। इसे मैंने बखूबी निभाने की कोशिश की है। फ़िल्म अच्छी बनी है, इसलिए फ़िल्म जरूर देखें।

पत्रकारों से अभिनेत्री माया यादव और फिल्म वितरक पप्पू पांडेय ने भी बात कर फिल्‍म की सफलता की कामना की। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘काजल’ सभी रूटिन फिल्‍मों से अलग हट कर है। ब्रज भूषण ने एक हेल्दी इंटरटेंमेंट वाली कमर्सियल फिल्‍म बनाई है, जो ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। हमें भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट होगी। बांकी जनता जनार्दन के उपर है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। फिल्म में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, हर्षित के साथ अयाज खान, अनूप अरोरा, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है। कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *