भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे इतिहास से जुड़े अथर्व सिंह


October 3, 2019

भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में नया इतिहास रचने वाली अजय सिन्हा और सुधाकर पांडेय द्वारा निर्मित सुपर डुपर हिट भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से जहां भोजपुरी सिनेमा को विश्व स्तर पर नया आयाम मिला, वही लोकप्रिय गायक से नायक बने मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को पहली ही फिल्म से स्टारडम मिला और अब पंद्रह साल बाद उसी फिल्म का सीक्वल ससुरा बड़ा पैसा वाला 2 रिलीज को तैयार हो रही है। फ़िल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला 2  के निर्माता व निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं। जब भोजपुरी सिनेमा की तीसरे दौर की शुरुआत की चर्चा होती है तो ससुरा बड़ा पैसा वाला का नाम उच्च श्रेणी में लिया जाता है।

Bhojpuri Film Sasura Bada Paisawala

Bhojpuri Film Sasura Bada Paisawala

उस फ़िल्म में जहां सांसद व मेगास्टार मनोज तिवारी और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सिने जगत में पदार्पण किये थे, वहीं ससुरा बड़ा पैसा वाला 2 से  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मूल निवासी अथर्व सिंह बतौर हीरो लांच हो रहे हैं उनकी नायिका नेहा प्रकाश हैं। साथ में अजय सिन्हा संतोष श्रीवास्तव शिवम सिंह दिवाकर श्रीवास्तव, प्रशांत, रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं।

उल्लेखनीय है कि साईं इंटरटेनमेंट प्रस्तुत अजय सिन्हा कृत इस फिल्म के निर्माता व निर्देशक अजय सिन्हा हैं। कथा, पटकथा व संवाद लीला सिन्हा व अजय सिन्हा ने लिखा है। गीत व संगीत विनय बिहारी का है। छायांकन मनीष के ब्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक, सागर शान, संकलन अविनाश महतो का है। ससुरा बड़ा पैसा वाला 2 के नायक अथर्व सिंह कहते हैं कि यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करेंगी। उम्मीद है कि यह फिल्म पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर देखेंगे। जो लोग फैमिली के साथ भोजपुरी फिल्म देखना नापसंद करते हैं, वे लोग भी यह फिल्म पूरे परिवार के साथ बैठकर अवश्य देखेंगे। यह मेरा पूर्ण विश्वास है। यह फिल्म जितनी अच्छी बनी है, उसे देखकर मेरा दिल कहता है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में जरूर बदलाव लाएगी। फ़िल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा ने यह फिल्म बनाकर फिर से नया इतिहास रच दिये हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *