भक्ति में लीन है भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह


July 2, 2019
यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह म्यूजिकल वीडियो से लेकर रूपहले परदे तक काफी पॉपुलर अदाकारा बन गईं हैं। उनके करोड़ों फैन्स में ही उनकी जान बसती है, तभी तो वे आज की तारीख में बहुत कम समय में स्टारडम हासिल कर ली हैं। वे बहुत ही मृदु भाषी, सरल व्यक्तित्व की मल्लिका हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वे ग्लैमर वर्ल्ड में होने के बावजूद भी धार्मिक व आध्यात्मिक विचार धारा की हैं। होली पर रिलीज हुई भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंगमैन पवन सिंह के साथ ब्लॉक बस्टर फिल्म क्रेक फाईटर से चांदनी एक और ऊंची उड़ान भरने में कामयाब हुईं हैं।

Chandani Singh In Crack Fighter

Chandani Singh In Crack Fighter

गौरतलब है कि चांदनी सिंह पिछले दिनों महाराष्ट्र के दहाणू के महालक्ष्मी मंदिर में जाकर माथा टेका है। जगत जननी माँ लक्ष्मी को नारियल, फूल, चुनरी चढ़ाकर आशीर्वाद ली हैं। करियर की सफलता के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुई अर्चना की है कि माँ का आशीर्वाद और माँ की कृपा सदैव उन पर बनी रहे।
विदित हो कि इस वर्ष चांदनी सिंह की बड़े सितारों के साथ कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वे अनवरत वीडियो अल्बम और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, किन्तु नये प्रोजेक्ट के लिए कभी ना नहीं बोलती हैं और डेट मैनेज करके सभी प्रोजेक्ट को समय पर पूर्ण करती हैं। इसी तत्परता की वजह से ही फ़िल्म मेकर उनके कायल हैं और वे हमेशा व्यस्त रहती हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *