“दम होके ता रोक ल”, आकाश दुबे का दमदार गाना 2021 में होगा रिलीज़,


December 16, 2020

आकाश दुबे भोजपुरी के लोकप्रिय गायक हैं और उनके गीत बीते कुछ सालों से काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, और आकाश दुबे अपने देशभक्ति गीतों और Viral सुपर हिट सांग्स के लिए काफी मशहूर है। इस साल के अंत में भी उन्होंने अपने नए साल 2021 में आने वाले गीत के बारे में जानकारी दी है। उनका नए साल के शुरुवात में तीन जबरदस्त गाना रिलीज़ करने का जबरदस्त इरादा है । उनके तीनों गीत एक से बढ़कर है।

Bhojpuri Singer Aakash Dubey

Bhojpuri Singer Aakash Dubey

उनके सभी गानो में से एक गाना ‘दम होके ता रोक ल’ काफी अलग है इस गाने को आकाश दुबे ने गाया है, साथ ही साथ खुद लिखा भी है और उनके साथ साथ डी. एस. पांडे जी ने भी कुछ गाना लिखा है। गाने का नाम से ही यह पता चल रहा है कि यह गाना बहुत ही दमदार और मस्ती से भरा होगा।

Dam Hokhe T Rok La Aakash Dubey

Dam Hokhe T Rok La Aakash Dubey

जिसको दर्शक बेहद पसंद करेंगे। इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है और गाने की रिकॉर्डिंग जीतू शर्मा जी ने किया है। इस गाने की मार्केटिंग मोहमाया मीडिया रंजन जी द्वारा की गई है। इस एलबम की Graphic डिज़ाइन मनीष GFX ने की है। इस गाने के सफलता के लिए आकाश दुबे ने माता पिता और श्रोतागण से आशीर्वाद की कामना भी की हैं।

Bhojpuri Singer Aakash Dubey

Bhojpuri Singer Aakash Dubey

आकाश दुबे अपनी पिछली सभी हिट गानो की तरह यह भी गाने धूम मचाने के लिए नए साल में तैयार है । आकाश दुबे जी अपनी स्टारडम और लोकगीत जगत में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं, अब आशा है की आने वाले साल भी कई सुपरहिट गानो के पीछे भी उनका ही नाम होंगा।
रिपोर्ट : निहारिका सिंह क्षत्राणी.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *