भोजपुरी के लेटेस्ट खबरे : पवन सिंह की नई एल्बम , खेसारी जी और अम्रपाली जी की नई फिल्म


January 18, 2021

भोजपुरी के लेटेस्ट खबरे और हर एक अपडेट रखना आज कल बहुत मजेद्दर हो चुका है। इसलिए हम आपको बताते है भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ खास खबरे। पहली खबर है जुबली स्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की साथ आने वाली खबर ‘जान लेबु का’ फ़िल्म का नाम होगा और ये फ़िल्म इसी महीने 21 जनवरी से शुरु किया जायगा।

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

दूसरी खबर पावर स्टार पवन सिंह के बारे मे है पवन सिंह की नई एल्बम जल्द ही आने वाली है। उस एलबम का नाम है ‘हमरो उमर लग जाये’। इस फ़िल्म का पोस्टर सोशल मिडिया पे रिलीस किया गया है।
तीसरी खबर है हिट स्टार खेसारी जी और अम्रपाली जी की नई फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ हैं। इस फ़िल्म का नाम ‘डोली सजा के रखना’ है।इस फ़िल्म के डिरेक्टर राजनिश मिश्रा है।

https://www.instagram.com/p/CJXizyVjz3F/?utm_source=ig_web_copy_link

चौथी खबर है प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म का शूटिंग के लिये वो लोग ट्रैन से मनाली के लिए रवाना हुए है। पांचवी खबर है पावर स्टार पवन सिंह के बारे में जिनकी 4 बड़ी बॉलीवुड प्रोजेक्ट आने वाली है। उनकी नई बॉलीवुड सांग फरवरी तक रिलीस होगी। छठी खबर जुबली स्टार निरहुआ और अम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म ‘भीतर के तीतर’ का पोस्टर सोशल मीडिया पे रिलीस हुआ।इस फ़िल्म का वीडियो सांग 21 जनवरी को रिलीस होगी।

सातवी खबर है प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राय का एक गाना रिलीस हुआ है। इस गाने का नाम है ‘आजु के रतिया जगल रहिये’। इस गाने को एंगल मीडिया के यूट्यूब चैनल पे रिलीस हुआ है। आठवी खबर है। यश सिंह और चांदनी सिंह के फ़िल्म ‘मुन्ना मिशीर बीमा एजेंट’ का ट्रेलर रिलीस हुआ है।इसके फ़िल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक पे रिलीस किया है।
नवी खबर है अक्षरा सिंह के नए गाने ‘करी न बल जी मनमानी’ को रिलीस किया गया है।
दसवी खबर है नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का गाना ‘दु हज़ारा लेके आजा स्टेज पे’। इस गाने को वर्ल्डवाइड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पे रिलीस किया है।इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है क्योंकि इस गाने को 13 घंटे में 1 मिलियन व्यूज मिल चुके है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *