2 जुलाई को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म राज तिलक


July 10, 2019

10 जुलाई2019 : भोजपुरी सिनेमा की धार को बदलने वाले निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी की अपकमिंग फिल्‍म राज तिलक’ 12 जुलाई को रिलीज को तैयार है। इस फिल्‍म के लिए दर्शकों का इंतजार अब खत्‍म होने वाला हैक्‍योंकि फिल्‍म इसी सप्‍ताह रिलीज हो रही है। जहां एक ओर फिल्‍म राज तिलक’ को लेकर पूरी कास्‍ट एंड क्रू एक्‍साइटेड हैंवहीं फिल्‍म क्रिटिक्‍स और भोजपुरिया दर्शकों में भी अरविंद अकेला कल्‍लू – सो‍नालिका प्रसाद स्‍टारर फिल्‍म राज तिलक’ के लिए उत्‍साह है।

Arvind Akela Kallu Raaj Tilak

Arvind Akela Kallu Raaj Tilak

निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने फिल्‍म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं। वे इस बारे में कहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा और दर्शकों के मिजाज में राज तिलक’ जैसी फिल्‍मों से तब्‍दीली आ रही हैजो हमारे लिए अच्‍छी बात है। हमारी पिछली फिल्‍म डमरू’ को दर्शकों ने खूब पसंद कियाजो अब नेशनल अवार्ड की ओर दस्‍तक देने को तैयार है। यह बताता है कि अगर भोजपुरी में समय के अनुसारकथ्‍य को ध्‍यान में रखकर क्‍वालिटी इंटरटेंमेंट लाया जायेतो दर्शकों को भी पसंद आयेगी। क्रिटिक्‍स भी इंप्रेस होंगे और उन लोगों का ध्‍यानाकर्षण भी होगाजो भोजपुरी को अश्‍लीलता समझकर दूर हैं।

निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि राज तिलक’ विशुद्ध रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी और उनको एहसास भी करायेगी कि बगैर गंदगी के फिल्‍म की मेकिंग हो सकती है। मेरी अब तक की सभी फिल्‍मों को सराहना मिली है। यह फिल्‍म उनसे भी आगे की चीज है। एक बार फिर मुझे भरोसा है कि दर्शकों का प्‍यार तो मिलेगा हीसाथ ही महिलाएं अपने परिवार के साथ बढ़चढ़ कर फिल्‍म देखने सिनेमाघरों की ओर रूख करेंगी।

गौरतलब है कि फ़िल्म राज तिलक‘ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्माअनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं। फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं और पीआरओ प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रापदम सिंहसंजय पांडेयसुशील सिंहआनंद मोहनदेव सिंहसुबोध सेठरोहित सिंह मटरूसोनालिका,ज्योति पांडेयअनिता रावतपप्पू यादवअरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *