लैला मजनू के बाद अब रितेश के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी अक्षरा


June 16, 2019

भोजपुरी की वायरल क्‍वीन अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। वजह उनकी नई फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ है, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ, उत्तर प्रदेश में चल रही है। इसी बीच अब ये खबर है कि अक्षरा ने अपनी नई फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ की शूटिंग शुरू कर दी है। भले अक्षरा अपनी निजी लाइफ में शादी जैसे सामाजिक संस्‍कारों से दूर भागती हों, लेकिन पर्दे पर यही वैवाहिक संस्‍कारों वाली स्‍टोरी उनका पीछा नहीं छोड़ रही है।

Akshara Singh In Dabang Damad

Akshara Singh In Dabang Damad

लेकिन अक्षरा सिंह ने इशारों – इशारों में बता दिया है कि फिल्‍म काफी बड़ी होने वाली है और इसमें उनकी भूमिका बेहद खास होने वाली है।वैसे आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने इससे पहले अपनी फिल्‍म ‘लैला मंजनू’ कंप्‍लीट की थी, जिसमें उनके को-स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं।

Akshara Singh In Dabang Damad

Akshara Singh In Dabang Damad

यह फिल्‍म इन दिनों पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। इसके अलावा निर्देशक मंजूल ठाकुर के साथ उनकी एक और अनाम फिल्‍म लाइन अप है। इस फिल्‍म में अक्षरा के अपोजिट रितेश पांडेय हैं, जो खुद भी भोजपुरी इंडस्‍ट्री के कमाल के कलाकार हैं। इस फिल्‍म का मुहूर्त भी अभी हाल ही में लखनऊ में ही संपन्‍न हुआ है। यूं तो फिल्‍म को लेकर अभी तक कोई ज्‍यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। अनुभव और प्रतिभा उनमें कूट – कूट कर भरी है, जो इन दिनों बाहर उभर कर सामने आ रही है। यही वजह है कि वे इन दिनों गाने भी खुद गा रही हैं और उस गाने को श्रोताओं का प्‍यार भी खूब मिल रहा है। साथ ही वे अब फिल्‍मों के चयन के मामले में भी चूजी हो गई हैं। इसके अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है। पिछले दिनों में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपने दम पर सफलता की बुलंदियों पर झंडा गाड़ने में सफल होने वाली पहली अभिनेत्री है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *