रोती नजर आईं अक्षरा लोक आस्‍था के महापर्व छठ पर Akshara Singh का Song ‘रोवेले बंझिनियाँ’


October 28, 2019

दिवाली के बाद अब बिहार में लोक आस्‍था के महापर्व छठ की गहमागहमी शुरू हो चुकी है। ऐसे में बिना भोजपुरी लोकगीत के छठ पूजा अधूरा सा लगता है। तभी इस बार भी छठी मईया को समर्पित भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ लेकर आयीं है, इससे दुखी महिला छठी मईया से संतान न होने के दुख और संतान की प्राप्ति के लिए गुहार लगाती हैं। इसमें अक्षरा सिंह रोती नजर आईं, जो काफी हर्ट टचिंग है। जिसमें वे खुद अभिनय करती भी नजर आयीं हैं। दरअसल यह गाना एक बांझ औरत के जीवन पर आधारित है, जिसे ससुराल में ताने सुनने पड़ते हैं।

अक्षरा सिंह का गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ इस साल की एक्‍सक्‍लूसिव है, जिसे खुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है। इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्‍यूजिक घुंघरू जी का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं और कोरियोग्राफर राम देवन हैं। वहीं, अक्षरा सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अक्षरा सिंह हर फेस्टिवल को अपने गानों से सिलिब्रेट करती  हैं। उसी क्रम में यह गाना भी है, जो रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह की आवाज में एक अपील होती है, जो श्रोताओं और दर्शकों को सीधे कनेक्‍ट करते हैं। यही वजह है कि अक्षरा का यह गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है।

Akshara Singh 2019 Sad Chhath Song

Akshara Singh 2019 Sad Chhath Song

यह गाना आज ही जीबीबी ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने की शुरूआत डायलॉग से होती है। लंबे वक्‍त बाद कोई इस तरह का गाना आया है, जिसमें डॉयलॉग भी साथ – साथ चलते हैं। वहीं, अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर कहा कि छठ मईया अपने सभी भक्‍तों के दुख को हर लेती हैं। ऐसे में एक दुखयारी जो बांझ है, उसकी पीड़ा को हमने इस गाने के जरिये छठी मैइया तक पहुंचाने की कोशिश की है। मुझे पूरा यकीन है यह गाना लोगों को खूब पसंद आयेगी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *