भोजपुरी Film धड़कन की अपार सफलता के बाद अब एक और New धमाकेदार फिल्म का निर्माण करने जा रहे


February 8, 2020

भोजपुरी सिने जगत में बतौर निर्माता कई फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म निर्माता धुपेंद्र भगत एंग्रीयंगमैन व गायकी के सिरमौर पवन सिंह ( Pawan Singh ) के साथ ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म धड़कन ( Bhojpuri Film Dhadkan ) की अपार सफलता के बाद अब एक और नई धमाकेदार भोजपुरी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। यह फिल्म पवन सिंह के अलग अंदाज में काफी खास होगी, जोकि पवन सिंह ( Pawan Singh ) के फैंस एवं सिनेप्रेमियों को काफी पसंद आने वाली है। किशोरी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी अनाम फिल्म प्रोडक्शन नं०4 के निर्माता धुपेंद्र भगत हैं। सहनिर्माता धनंजय कुमार सिंह उर्फ सागर हैं।

Sajana Pe Dil Aa Gail Pawan Singh Bhojpuri Movie Shooting Photo

Sajana Pe Dil Aa Gail Pawan Singh Bhojpuri Movie Shooting Photo

फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं निर्देशक रत्नेश सिन्हा। फिल्म के लेखक मनोज के कुशवाहा हैं। कार्यकारी निर्माता अरशद शेख पप्पू हैं। फिल्म का छायांकन फिरोज खान करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही शुरू की जाएगी। फिल्म के बारे में अन्य जानकारी जल्दी ही दी जाएगी। फिल्म के निर्माता भूपेंद्र भगत को उम्मीद है कि उनकी रिलीज हुई सभी फिल्मों के तरह की तरह इस फिल्म का भी दर्शक भरपूर अपना भरपूर प्यार आशीर्वाद देंगे।

After the immense success of Bhojpuri Film Dhadak, now we are going to produce another new bang film.

After the immense success of Bhojpuri Film Dhadak, now we are going to produce another new bang film.

गौरतलब है कि निर्माणाधीन इस फिल्म का अभी नाम तय नहीं हुआ है, इसीलिए प्रोडक्शन नं०4 के नाम से उद्घोषणा किया गया है। यह फिल्म एक्शन, इमोशन, हास्य से भरपूर होगी। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कई पर्यटन व रमणीय स्थलों पर की जाएगी। यह फिल्म एक ही शेडूल में भव्यता के साथ पूरी की जाएगी। फिल्म की मेकिंग में हर पहलू पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। बात की जाय फिल्म के निर्माता भूपेंद्र भगत की तो वे अब तक कई भोजपुरी फिल्में फिर दौलत की जंग, कहिया बियाह बोला करबा, धड़कन ( Bhojpuri Film Dhadkan ) दि का निर्माण कर चुके हैं और अब पवन सिंह के साथ दूसरी बार यह फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक रत्नेश सिन्हा की बात की जाय तो कई फिल्मों निर्देशन करने के साथ साथ वे धुपेंद्र भगत के साथ की दो भोजपुरी फिल्में फिर दौलत की जंग और कहिया बियाह बोला करबा का कुशल निर्देशन कर चुके हैं। अब उनके बैनर की यह तीसरी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *