Viral हुआ भोजपुरी Super Star पवन सिंह का 20 साल पुराना Video || बिलकुल अलग अंदाज में दिखे पवन


January 6, 2021

वो कहते हैं कि सफलता का शिखर सिर्फ यह जानकर नहीं पाया जाता है कि यह जीवन कितना परीक्षण करता है और यह अभिनेता पवन सिंह का सच है। भोजपुरी में एक जाना-पहचाना नाम बन चुका है। लेकिन एक समय था जब वे आगे बढ़ने के लिए हज़ारों प्रयास कर रहे थे लेकिन एक भी सफल नहीं हो रहा था। उनके जीवन और संघर्ष से जुड़ी अनसुनी कहानियां हम जानते हैं।

Pawan Singh Old Photos

Pawan Singh Old Photos (1)

पवन सिंह एक भारतीय भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को बिहार के बिहार के अर्रा में हुआ था। वह अपने भोजपुरी गीतों और फिल्मों के लिए बिहार में बहुत प्रसिद्ध हैं। उन्होंने 1997 में एल्बम ओढनिया वाली से अपनी शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने 2005 में कच्छ कसैली और 2008 में लल्लीपॉप लागेलु एल्बम लॉन्च किया, जो हिट हो गया।

Pawan Singh Old Photos

Pawan Singh Old Photos

पवन सिंह ने 2007 में फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम में अपनी पहली भूमिका निभाई। 2016 में उन्हें अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार दिया गया। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा H.N.K. हाई स्कूल, अर्रा, बिहार और उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई महाराजा कॉलेज, आरा बिहार से की।

Pawan Singh Old Photos

Pawan Singh Old Photos

अभी हाल फिलहाल में पवन सिंह का एक स्टेज शो का वीडियो वायरल हो रहा है । वो वीडियो 2003 का है वो उस वक़्त का है जब वो स्टेज शो किया करते थे। उस वीडियो में वो केवल 20 साल के है। वो उस वीडियो में एक बहुत ही नोजवान लग रहे है। स्टेज पे उन्होंने ने पूरा महफ़िल जमाया था।

भोजपुरी सनसनी पवन सिंह के गाने हिट की गारंटी हैं। पवन सिंह भोजपुरी मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा और चहेते अभिनेताओं में से एक हैं। न केवल उनके शानदार अभिनय कौशल के साथ, बल्कि उनके मुखर कौशल के साथ, अभिनेता के पास समय है और फिर से एक सच्चे मनोरंजन के रूप में अपनी सूक्ष्मता को साबित किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *