पवन सिंह के साथ काम करने वाली यह हीरोइन आज इस हाल में है !


May 11, 2019

पवन सिंह ने २००५ की फिल्म रंगाली चुनरिया तोहरे नाम के से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी पवन सिंह की पहली फिल्म रंगाली चुनरिया तोहरे नाम के प्रोडूसर थे गौतम कुमार जो वेव कपनी के मालिक थे ये फिल्म सुपर हिट रही. जो की उस साल की सबसे बड़ी सुपर हिट भी रही पहली बार भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को फ़िल्मी परदे पर एक्टिंग करते देखा गया और उस दिन से पवन सिंह हर किसी के पसंदीदा बन गए. ये फिल्म सुपर हिट ही नहीं थी बल्कि ये फिल्म आज भी दर्शको के दिलो पे राज कर रही है और पवन सिंह सोनाक्षी जोशी की जोड़ी देख के सभी से बहुत सारा प्यार मिला. लेकिन वो ये फिल्म है जिसने सोनाली जोशी को रातो रात स्टार बना दिया लेकिन एक समय ऐसा आया जब पवन सिंह सोनाली को भूल गए अब आप ये सोच रहे होंगे की पवन सिंह एक ऐसे इन्शान के साथ आगे और फिल्मे क्यों नहीं किये.

This heroine working with Pawan Singh is on the road today

This heroine working with Pawan Singh is now no work.

यहाँ आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे है फिल्म रंगाली चुनरिया तोहरे नाम के से पवन सिंह और सोनाली दोनों को बहुत नाम और प्रशिधिया मिली लेकिन जैसा की कहा जाता है की सफलता और प्रशिधि संभालना हर किसी के बस की बात नहीं है और सोनाली जोशी के साथ भी यही हुआ सोनाली को भोजपुरी में बहुत सारे ऑफर्स मिल रहे थे यहाँ तक की निरहुआ भी सोनाली के साथ काम करना चाहते थे लेकिन इसमें सबसे चौकाने वाली बात ये है की उन्होंने फिर बाद में भोजपुरी इंडस्ट्री में ज्यादा ध्यान नहीं दिया और साउथ की तरफ अपना इंट्रस्ट दिखाने लगी. वैसे तो सोनाली ने भोजपुरी में बहुत सारी फिल्मे की जैसे की प्रतिज्ञा , दरार और हम है हिंदुस्तानी प्रतिज्ञा और दरार भी सुपर हिट रही.

पर उनके साउथ में जाने के फैसले ने भोजपुरी से उनको आउट कर दिया लेकिन सोनाली साउथ में कुछ कमाल नहीं कर पाई और अब वो न भोजपुरी फिल्मे कर रही है और नाही साउथ की. अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ही विदा ले लिया है. लेकिन हम तो यही चाहेंगे की सोनाली जल्द से जल्द भोजपुरी में आये और फिर से भोजपुरी दर्शको के दिलो पर राज करे. भोजपुरी सिनेमा के ताज़ा खबरों के लिए आप हमारे फेसबुक से जुड़े धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *