भोजपुरी के चार सितारे जो कि सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं || Tax Payer Bhojpuri Stars


July 22, 2022

भोजपुरी के सभी सुपरस्टार सारे अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं, दिलों पर राज करने के अलावा भी हमारे भोजपुरी के सुपरस्टार हर फील्ड में अपना एक मिसाल कायम करते हैं भोजपुरी के हर एक दबंग स्टार हर एक बड़ा सा बड़ा कलाकार एक बड़ा स्टार होने के अलावा एक जागरूक के देश का वासी भी है।  देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम सब को टैक्स पे करना पड़ता है। जैसा कि आप जाएँ है कि सभी सुपरस्टार्स की इनकम बहुत ज्यादा है तो लाजमी है उन्हें टैक्स पे भी ज्यादा करना अनिवार्य हो जाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

इसी सबको नजर रखते हुए हम आपको आज बताते हैं कि भोजपुरी के वह कौन से सबसे बड़े कलाकार हैं जो कि बड़ा टैक्स अमाउंट देने से कभी पीछे नहीं हटते और टैक्स पे करके मिसाल कायम करते हैं।

भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता रवि किशन हर साल 5-6 फिल्में करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि किशन को एक फिल्म के लिए 50-55 लाख मिलते हैं। रवि अब राजनीति में भी एक्टिव हो गए हैं। रवि किशन एक बहुत बड़ा नाम है ना कि सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में नही बल्कि साउथ और बॉलीवुड में भी इनका परचम लहराता है। रवि किशन भोजपुरी सितारों में से एक ऐसा नाम है जो कि बहुत बड़ा अमाउंट टैक्स पर करता है रवि किशन गोरखपुर के MP भी है, वो अक्सर सोशल वर्क करते हुए नजर आते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

भोजपुरी के एक और मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए करीब 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह सालाना 6 से 7 करोड़ रुपये तक कमाते हैं। खेसारी लाल भी सभी बड़े सितारों की तरह एक जागरूक नागरिक है और वह अपना कमाई का एक बहुत बड़ा हिस्सा टैक्स में पे करते हैं, खेसारी लाल यादव अक्सर अपने सामाजिक कार्यों के लिए बहुत ही चर्चे में रहते हैं। वह हमेशा ही लोगों की मदद करने की भावना से आपने फैन्स के दिलों में जगह बनाए हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव अपनी फिल्मों के लिए 30 से 35 लाख रुपए चार्ज करते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं। भोजपुरी के दिग्गज कलाकार और अभी हाल ही में चुने गए एमएलए दिनेश लाल यादव निरहुआ एक बहुत ही बड़ा नाम है। निरहुआ अपनी सिंगिंग, एक्टिंग और राजनीति करियर के लिए बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। एक जिम्मेदार राजनेता होने के साथ-साथ ही निरहुआ एक जिम्मेदार टैक्सपेयर भी है , वह भी भोजपुरी के उन बडे स्टार्स में से एक है, जो कि सरकार को भारी टैक्स की रकम जमा करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह इंडस्ट्री के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन एक फिल्म के लिए 30-40 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। पवन सिंह एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पवन सिंह हर एक-एक फील्ड बहुत ही आगे रहते हैं। पवन सिंह अपने अंदर सिंगिंग टैलेंट के लिए पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उतने ही फेमस है। इतने बड़े सुपरस्टार और कलाकार होने के नाते पवन सिंह की जिम्मेदारी सरकार की तरफ भी उतनी है इसीलिए पवन सिंह ऐसे कलाकार हैं जो कि सरकार को नियम अनुसार हर समय अपना कमाई का टैक्स पे करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *