Bhojpuri Actress Income : चार भोजपुरी हीरोइनों की पहली कमाई


July 20, 2022

लोगों के बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने अभिनय और ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। भोजपुरी की ये सब एक्ट्रेस आजकल लाखों और करोड़ों में खेल रही है। उनकी फीस तो बहुत मोटी है पर क्या आप जानते हैं कि इन भोजपुरी स्टार जो कि आजकल करोड़ों की मालकिन है इनकी पहली कमाई कितनी थी। आज हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो की बहुत बड़ी एक्ट्रेस है लेकिन क्या आपको पता है उनकी पहली कमाई कितनी थी? हम आपको बताते है भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप 4 स्टार्स की पहली कमाई।

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे : आम्रपाली दुबे ने 2014 में गायक-अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में एक प्रमुख भूमिका के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू किया। उन्होंने भोजपुरी के अलावा कई हिंदी टेलीविजन शो में भी काम किया है। अभिनेत्री ने ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘बम बम बोल रहा है काशी’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’, ‘बॉर्डर’ और ‘काशी अमरनाथ’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है। क्या आपको पता है कि आम्रपाली की पहली कमाई तीस हजार थी और अब आम्रपाली अपने एक प्रोजेक्ट के लिए लाखों चार्ज करती है।

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani In Bihar On stage Show by bhojpuri fans

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani In Bihar On stage Show by bhojpuri fans

काजल राघवानी : भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी को गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘मुकद्दर’, ‘मेहंदी लगा के रखना’ और ‘मैं सेहरा बंद के आउंगा’ जैसी कई लोकप्रिय भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म ‘रिहाई’ से की थी। काजल राघवानी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कि अपने सोशल मीडिया और अपनी फिल्मों के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उनकी क्यूटनेस और उनकी अदाओं पर लाखों दिल फिदा है। पर क्या आप जानते हैं यह जो सुंदर एक्ट्रेस है इनकी पहली कमाई कितनी थी तो दोस्तों हम बताते हैं काजल राघवानी की पहली कमाई मात्र 5000 थी।

Rani Chatterjee Photo

Rani Chatterjee Photo

रानी चटर्जी : फेमस अभिनेत्री रानी चटर्जी का जन्म एक मुस्लिम परिवार में सबिहा शेख के रूप में हुआ था। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 के पारिवारिक नाटक ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से की, जिसमें मनोज तिवारी थे। फिल्म 2004 में रिलीज़ हुई थी और उसने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीते। इसके बाद उन्होंने ‘बंधन टूटे ना’, ‘दमाद जी’ और ‘मुन्ना पांडे बेरोज़गार’ जैसी प्रमुख हिट फ़िल्में दीं। उन्होंने ‘मुन्नीबाई नौटंकी वाली’ में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की। उन्होंने 2010 में ‘देवरा बड़ा सातवेला’ के लिए अपना पहला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। रानी की पहली कमाई सिर्फ पांच हजार थी।

Jaan Lebu La Nirahua & Akshara Singh Bhojpuri Movie Muhurth At Mumbai Lokhand wala

Jaan Lebu La Nirahua & Akshara Singh Bhojpuri Movie Muhurth At Mumbai Lokhand wala

अक्षरा सिंह : भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह हर दिन एक नई उपलब्धि हासिल कर रही हैं। अक्षरा सिंह एक जानी-मानी भोजपुरी फिल्म, भोजपुरी/हिंदी टीवी अभिनेत्री हैं और एक युवा सेंसेशन हैं जिनकी फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।  उनकी कुछ हिट फिल्मों में सत्या, सरकार राज और तबडाला शामिल हैं। एक्टिंग के अलावा, उन्होंने एक परफ़ॉर्मर के रूप में अपने सुंदर रूप, सुरीली आवाज, डांसिंग क्वालिटी और नेचुरल टैलेंट से लाखों दिल जीते हैं। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फीस बड़ाई है और फिलहाल भोजपुरी की सबसे महंगी हीरोइन बन चुकी है। पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस की पहली कमाई सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, इनकी पहली कमाई सिर्फ दस हजार थी।

दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, आप हमें कमेंट करके जरूर बताए और साथ ही साथ हमे ये भी बताए कि इनकी कौनसी फ़िल्म या गाना आपको सबसे ज्यादा पसंद है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *