प्रदीप पांडेय चिंटू की मिला Bhojpuri का ये Award ! चिंटू ने लिया माता पिता का आशीर्वाद


December 16, 2019

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे चार्मिंग सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू को बेस्‍ट पॉपुलर एक्‍टर का अवार्ड मिला है। चिंटू को यह अवार्ड 14 दिसंबर को मुंबई में संपन्‍न भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड्स 2019 में दिया गया। चिंटू को य‍ह अवार्ड उनकी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्‍तान से 2’ के लिए दिया गया, जिसके बाद खुशी जाहिर करते हुए चिंटू ने अपने फैंस और चाहने वालों को कहा – Love you all. चिंटू ने आगे कहा – ‘आप सबों की प्‍यार, दुआ और आशीर्वाद की वजह से मुझे बेस्‍ट पॉपुलर एक्‍टर का अवार्ड मिला है। आप सभी यूं ही अपना प्‍यार और आशीर्वाद बनाये रखें।

आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू की 2016 में आई ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सिक्‍वल ‘दुल्हन चाही पाकिस्‍तान से 2’ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्‍म को राजकुमार आर पांडेय प्रोड्यूस किया था। इस फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर किया गया था। यही वजह है कि दर्शकों को यह फिल्‍म बेहद पसंद आयी थी। खासकर लोग चिंटू की अदाकारी के कायल हो गए थे। क्रिटिक्‍स ने भी चिंटू के अभिनय की तारीफ की थी। वैसे भी दर्शकों में चिंटू की छवि एक सुलझे और मेहनती अभिनेता के रूप में है। इसका फायदा भी उनकी फिल्‍मों को मिलता हैं। चिंटू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो चिंटू की फॉलोइंग महिलाओं में खूब है।

 Pawan Singh Old Video Bada Choliya Me Hota Gudgudi Ye Raja


Pawan Singh Old Video Bada Choliya Me Hota Gudgudi Ye Raja

उन्‍होंने बताया कि इस साल भी चिंटू की कई सुपर हिट फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिली और कई फिल्‍मों की शूटिंग वे पूरी कर चुके हैं। कई फिल्‍में 2020 में रिलीज होंगी। पटियाला के अनुसार, चिंटू फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी ‘दोस्‍ताना’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने पिछले दिनों ‘दोस्‍ताना’ के सेट पर ही अपना जन्‍मदिन भी मनाया था। इस फिल्‍म में उनकी अपोजिट काजल राघवानी नजर आ रही हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *