भोजपुरी फिल्म घातक Pawan Singh की शूटिंग शुरू


December 4, 2019
जाने माने फिल्म मेकर अभय सिन्हा की नई भोजपुरी फिल्म घातक की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है। दर्शकों के मनोरंजन की नब्ज पकड़ने में माहिर याशी फिल्म्स के निर्माता अभय सिन्हा ने एक बार फिर हर वर्ग के दर्शकों पसंद आने वाली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के एक्शन किंग सुपरस्टार पवन सिंह केंद्रीय भूमिका में हैं।
उनकी नायिका सहर अफ्शा हैं, जोकि साउथ फिल्मों की पॉपुलर अदाकारा हैं। याशी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा हैं। सह निर्माता निशांत उज्जवल हैं। फिल्म के निर्देशक टीनू वर्मा हैं, वे इस फिल्म में सशक्त भूमिका में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पवन सिंह का रोल काफी अलग हटकर है।
उनका और टीनू वर्मा का आमना सामना दर्शकों के लिए काफी हैरतअंगेज होगा। दर्शक फिल्म देखते समय दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। गौरतलब है कि अभय सिन्हा की फिल्मों का निर्माण भव्य पैमाने पर होता है। इस फिल्म की भी शूटिंग इस फिल्म की भी शूटिंग भव्य पैमाने पर की जायेगी। फिल्म की शूटिंग नये टेक्नालॉजी, अत्याधुनिक कैमरा उपकरणों से की जा रही है। टीनू वर्मा कहते हैं कि फिल्म में एक्शन का नया तड़का देखने को मिलेगा, जो अब तक पवन सिंह के दर्शकों को देखने को नहीं मिला है। उनका लुक भी एकदम नया है, जोकि उनके फैंस व दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *