पवन सिंह के Fans के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आ गया पुदीना 2


November 13, 2022

भोजपुरी पावर स्टार यानी पवन सिंह कि इन दिनों एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें की पुदीना गाने की सफलता को देखते हुए पवन सिंह और वेब म्यूजिक उसी पुरानी टीम के साथ फिर से पूरी पुदीना दो बना रही है जिसको पवन सिंह ने गाया है आप सभी को पता होगा कि पुदीना गाना काफी वायरल हुआ था.

और दर्शकों को बहुत पसंद आया था इस गाने में पवन सिंह कॉमेडी अंदाज में नजर आए थे उसी सफलता को देखते हुए पवन सिंह दोबारा इतिहास रचने की तैयारी कर चुके हैं इस गाने की शूटिंग कर दी गई है और गाना से रिकॉर्ड हो चुका है इसको पवन सिंह ने ही गाया है और फिर से पुदीना में पवन सिंह कॉमेडी अंदाज़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे आप सभी को पता है कि पवन सिंह जब भी कुछ लाते हैं तो दर्शक उसे काफी पसंद करते हैं और पवन सिंह की कोशिश होती है कि दर्शकों को कुछ नया हमेशा दिया जाए जिससे वह मनोरंजन हो सके इसके अलावा पवन सिंह के और भी एल्बम के गाने सूट किए जा रहे हैं.

इन दिनों पवन सिंह पूरे मूड में आ चुके हैं और धड़ाधड़ एक से बढ़कर एक गाने लाने की तैयारी में जुट चुके हैं जिसकी जानकारी हम आपको अगले रिपोर्ट में जरूर देंगे आप सभी को बता दे पुदीना टू गाने की तैयारी पूरी तरह से कंप्लीट कर दी गई है इसकी म्यूजिक डायरेक्टर है प्रियांशु सिंह जो कि पवन सिंह के गानों के ज्यादातर म्यूजिक देते हैं और सारे को जल्द वेब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया जाएगा पवन सिंह काफी उत्साहित है है इस गाड़ी को लेकर और दर्शकों से उम्मीद लगाए हैं.

कि यह गाना भी उनको काफी पसंद आएगा तस्वीर में आप सब देख सकते हैं कि पवन सिंह सिर लूंगी और बंडी यानी कि भोजपुरिया स्टाइल में नजर आ रहे हैं और पुदीना जो कि इस गाने की जान है और दर्शकों का भी हंसाते हैं उनको फिर से इस गाने में लिया गया है और पूरी उम्मीद है कि गाना फिर से याद रखेगा।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *