Pawan Singh Upcoming Movies : इस साल पवन सिंह के तीन धमाल जो उड़ा देंगे बिरोधियो के होश


March 14, 2021

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को ऐसे ही पावर स्टार नहीं कहा जाता उनके अंदर वो बात है। इस लिए उनके नाम के आगे पावर लगाते है। पवन सिंह के आगे बहुत स्टारडम वाले हीरो गायक आये और चले भी गए लेकिन पवन सिंह दिन पर दिन आगे बढ़ रहे है। बिरोधी हमेसा उनकी गलतिया निकलते रहते है पर पवन सिंह ऐसा कुछ अपने काम से कर देते है की दुशमनो को बोलती बंद हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

तो दोस्तों आज की हम इस रिपोर्ट में पवन सिंह ( Pawan Singh ) के आने वाले तीन धमाल के बारे में बात करेंगे जिसके सुनने के बाद आपको पवन सिंह पर और गर्व होगा की भोजपुरिया माटी का बेटा भोजपुरी का नाम कितना रोशन कर रहा है। लोलोपोप ने तो पुरे विश्व में डंका बजा के ये साबित कर दिया है की वो देश का सबसे पॉपुलर गानो में से एक है। तो चलिए बात करते है उन तीन धमाकों के बारे में जो पवन सिंह करने जा रहे है : पहले धमाल का नाम है ” बबुनी तेरे Rang में ” ( Babuni Tere Rang Me ) एक हिंदी होली सांग है सिर्फ एक गाने पर पचास लाख खर्च किया है इतने में एक भोजपुरी फिल्म बन जाती है। तो आप अंदाजा लगा सकते है की ये गाना आने के बाद क्या तहलका मचाएगा। सबसे खाश बात यह है की इसके म्यूजिक डिरेकोट बॉलवुड के बहुत मशहूर संगीतकारों में से एक है सलीम सुलेमान। इस गाने को पन्द्र मार्च से पहले रिलीज कर दिया जायेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)

दूसरा ये है तहलका की उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म ”मेरा भारत महान ” ( Mera Bharat Mahan ) है जिसकी शूटिंग ख़तम हो चुकी है। इस फिल्म की सबसे खाश बात यह है की इस फिल्म में पवन सिंह के साथ रवि किशन भी नजर आएंगे। एक से बढ़कर एक एक्शन सीन और डायलॉग से भरपूर है मेरा भारत महान। इस फिल्म का संगीत भी बहुत शानदार है जिसे पवन सिंह खुद अपनी आवाज दिए है। इस फिल्म को अगस्त महीने में रिलीज किया जायेगा। आपको एक और बात बता दे इस फिल्म में पवन सिंह एक गाना वीडियो होगा जिसका ऑडियो पहले से रिलीज हो चूका है जिसका नाम है ” हमरो उमर लग जाये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)

आखिरी और तीसरा तहलका है ” हमार स्वाभिमान ” ( Hamar swabhiman ) यह एक पारिवारिक फिल्म होगी जो दो जमींदारों के बिच की लड़ाई है। इस फिल्म की सबसे खाश बात यह है की यह बिलकुल साफ सूत्रा फिल्म है। जिसे महिला भी सिनेमा हॉल में जाकर देख सकती है। जबदस्त एक्शन और गानो से भरपूर पवन के इस फिल्म की शूटिंग प्रतापगढ़ में चल रही है। इस फिल्म को भी अगस्त में ही रिलीज किया जायेगा। तो दोस्तों आपको क्या लगता ये खबर सुन के बिरोधियो का कान तो फट ही जायँगे ना? कमेंट में जरूर बताइये की इन तीनो में से सबसे बड़ा धमाल कौन सा होगा?

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *