पवन सिंह के साथ नजर आएगी आयुषी तिवारी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ में


September 5, 2019

कहते हैं कि हर पूजा की शुरूआत भगवान गणेश के नाम से शुरू होती है। ऐसे में जब कोई काम श्री गणेश चतुर्थी के अवसर पर शुरू हो तो बप्‍पा के आशीर्वाद से उसका अंजाम फलदायक ही होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपर एक्‍शन स्‍टार पवन सिंह ,आम्रपाली दुबे और आयुषी तिवारी की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की। इस फिल्‍म की डबिंग आज मुंबई में गणपति बप्‍पा मोरया के जयकारे के साथ शुरू हो चुकी है। फिल्‍म की तैयारियां जोरों पर है और फिल्‍म ‘शेर सिंह’ इस साल अक्‍टूबर में दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी।आपको बता दें कि फिल्म की डबिंग कर रही एक्ट्रेस आयुषी तिवारी ने बताया कि बप्‍पा के आशीर्वाद से हमने सफलतापूर्वक डबिंग कर लिया है। आज बप्‍पा का दिन है, इसलिए हमें पूरा विश्‍वास है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। फ़िल्म ‘शेर सिंह’ के निर्देशक शशांक राय ने कहा कि डबिंग के बाद हम जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर जारी करेंगे। हमने एक बेहतरीन एक्‍शन फिल्‍म नये प्रयोगों के साथ बनाई है, जिसे इस साल दुर्गा पूजा में रिलीज करने का प्‍लान है। फिल्‍म के गाने, संवाद और डायलॉग एक मर्यादा में रहकर भी लोगों को आकर्षित करने वाले हैं। इसलिए मुझे लगता है कि एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फ़िल्म ‘शेर सिंह’ को जरूर देखना चाहिए।

Pawan Singh Sher Singh Bhojpuri Movie With Aayushi Tiwari

Pawan Singh Sher Singh Bhojpuri Movie With Aayushi Tiwari


फ़िल्म ‘शेर सिंह’ का निर्माण एस. राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी हुई है। इस फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक शशांक राय हैं। फिल्‍म में संभावना सेठ का एपीयरेंस देखने को मिलेगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। को –प्रोड्यूसर गायत्री केशरवानी और ठाकुर विजय सिंह है। फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। संगीत छोटे बाबा का है और संगीतकार मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान हैं। सिंगर पवन सिंह, प्रियंका सिंह और अल्‍का झा हैं। डीओपी सुधांशु शेखर हैं। फाइट मल्‍लेश और ईपी राजवीर यादव का है।
फिल्म के स्टारकास्ट है पवन सिंह ,आम्रपाली दुबे ,बृजेश त्रिपाठी,अशोक समर्थ,आयुषी तिवारी,संजय वर्मा ,जसवंत कुमार,अजय सूर्यवंशी,स्वीटी सिंह,ग्लोरी मोहन्ता,मुकेश तिवारी,राजवीर यादव ,जय सिंह ,विजय सिंह दीपक सिंह,विकास तिवारी,बालगोविंद बंजारा और संभावना सेठ है !

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *