‘Crack Fighter’ के बाद एक बार फिर पावर स्टार Pawan Singh, और निर्देशक सुजीत सिंह एक साथ


March 9, 2023

‘क्रैक फिटर’ के पावर स्टार पवन सिंह के बाद निर्माता लोकेश मिश्रा और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह फिर एक साथ
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह जब भी कुछ नया करते हैं तो डंके की चोट पर एक नया इतिहास लिखा जाता है. जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो सबका ध्यान खींचती है, यह जरूर संभव है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में बड़ा रिकॉर्ड कायम करने वाली फिल्म ‘क्रैक फिटर’ के बाद पवन सिंह एक बार फिर धमाकेदार नई फिल्म करने जा रहे हैं.

पवन सिंह, निर्माता लोकेश मिश्रा और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के साथ फिर से एक बिग लेबल फिल्म के लिए आ रहे हैं, जिसकी घोषणा होली के बाद बहुत धूमधाम से की गई है। पवन सिंह की कई सुपरहिट फिल्मों के लेखक वीरू ठाकुर ने एक बार फिर धमाकेदार कहानी लिखी है, जिसकी शूटिंग को भव्य पैमाने पर शुरू कर दिया गया है. पवन सिंह की एक्टिंग, सुजीत कुमार सिंह के डायरेक्शन और वीरू ठाकुर की राइटिंग का जादू नया इतिहास रचने की राह पर है और वहीं फिल्ममेकर लोकेश मिश्रा का फिल्ममेकिंग का जुनून सबसे अलग है.

सीधा लेबल बड़ा पर बन रही यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर साबित होगी और बड़े स्तर पर सफल भी होगी. गौरतलब है कि भोजपुरिया किंग, सत्या, वांटेड, फेलियर, क्रैक फाइटर समेत कई सुपरहिट फिल्में करने वाले और अलग-अलग जॉनर की फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर पवन सिंह और लोकेश मिश्रा के साथ हैं. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘कमला फिल्म क्रिएशन्स की आने वाली फिल्म में पावर स्टार पवन सिंह मुख्य भूमिका में होंगे.

एक बार फिर से बड़े धमाके के लिए तैयार हो जाइए. निर्माता लोकेश मिश्रा, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह’ लेखक वीरू ठाकुर हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह, लोकेश मिश्रा और सुजीत कुमार सिंह की तिकड़ी बनने वाली इस फिल्म के टाइटल अभी सामने नहीं आए हैं। फिल्म के बारे में अन्य सभी प्रमुख जानकारी बहुत जल्द दी जाएगी। फिल्म की घोषणा से पवन सिंह के फैंस में खुशी की लहर है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *