इस साल 2021 में Bollywood में एंट्री कर रहे है भोजपुरी पावर Star पवन सिंह


February 7, 2021

जाने-माने स्टार पवन सिंह को बॉलीवुड से जुड़ना चाहिए या नहीं यह एक सवाल है क्योंकि स्टार पहले से ही सुपरस्टार हैं और अपने प्रशंसकों के दिल में राज करते हैं। पवन सिंह अपने लोकप्रिय गीत लॉलीपॉप लागेलु के साथ मुख्यक्षेत्र की सफलता पाने में कामयाब रहे। गायक भोजपुरी संगीत उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति है और वह वर्तमान में एक और फिल्म उद्योग में कदम रख रहा है। पवन सिंह ने अपने हिंदी गाने की शुरुआत ट्रैक के साथ की है, कमरीया हीला रही है को प्रोडूसेस जजस्ट मयूजिक द्वारा किया गया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार के पास 4 आगामी प्रोजेक्ट हैं लेकिन स्टार पहले से ही एक प्रसिद्ध स्टार हैं और अपने गानों और भोजपुरी फिल्म के लिए बहुत लोकप्रिय हैं । पवन सिंह का इस साल बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सलीम के साथ नया होली आ रहा है जो हिंदी में होगा और उनकी मीटिंग मीट बब्रदर्स के साथ हुई है जिसके प्रोजेक्ट की जानकारी जल्द आ जाएगी।

इस सवाल का कि क्या उसे बॉलीवुड में शामिल होना चाहिए या नहीं,अब इसका जवाब समय देगा। स्टार हमेसा बोलते दिखे है कि वह अपने भोजपुरी इंडस्ट्री में खुश है। इसलिए, हम सभी ये ही कर सकते हैं कि इस समय की प्रतीक्षा करें कि क्या अभिनेता बॉलीवुड में एक हिट स्टार बनने जा रहा है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *