पंजाबी सुपर स्टार्ट गुरु रंधावा ने की भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह की तारीफ


May 3, 2022

भोजपुरी रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म जगत को एक साथ जोड़ने का सार्थक काम किया है। जी हाँ, आजकल पंजाब की गलियों में भी पवन सिंह के चर्चे होने लगे हैं. हाल ही में पवन सिंह और म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान ने मिलकर एक प्यारी सी रचना की। जिनके शब्द हैं ‘याद नहीं कर सकते’। जिसे फिलहाल यूट्यूब पर 57 लाख से ज्यादा व्यूज और 3 लाख 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

इस गाने का एक छोटा सा हिस्सा बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म जगत के बेताज बादशाह गुरु रंधावा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनय और गायन करते हुए शेयर किया है और लिखा है भाई यू रॉक ऑलवेज @सलीम मर्चेंट सर नाइस कम्पोजीशन। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पवन सिंह का रुतबा अब भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बढ़ता जा रहा है.

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

याद आती नहीं हिंदी सॉन्ग सलीम सुलेमान के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और यह सॉन्ग ट्रेडिंग म्यूजिक चार्ट में 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। पवन सिंह के लिए यह एक नया रिकॉर्ड है, जिसकी बराबरी अब तक भोजपुरी जगत से किसी ने नहीं की है.

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

Pawan SIngh Guru Randhawa (1)

सलीम सुलेमान और पवन सिंह इससे पहले ‘बबूनी तेरे रंग’ गाने के लिए साथ आए थे, जो वायरल हुआ था। जिसके बाद एक बार फिर दोनों की दस्तक ने उनके फैंस के बीच जोश पैदा कर दिया है. इसलिए उन्हें ‘याद आती नहीं’ गाने का काफी शौक है। यह एक इमोशनल गाना है, जो दिल से जुड़ जाता है। दोनों पिछले कुछ दिनों से इस हिंदी गाने ‘याद आती नहीं’ को लेकर चर्चा में थे, जिसके लिए फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है.

इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने कंपोज किया है। गाने का म्यूजिक लाजवाब है, जो श्रद्धा पंडित के बोल से दिल में दस्तक दे रहा है। उनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का प्रमोशन आरआरजे मीडिया है।

अगर इस गाने के म्यूजिक वीडियो की बात करें तो पवन पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा के प्यार में नजर आ रहा है. लेकिन वह पवन को धोखा देती है और उसका किसी और के साथ अफेयर हो जाता है, जिसे एक दिन पवन खुद देख लेता है और उसका दिल तोड़ देता है। हवा एक बार में टूट जाती है। अगर आपको भी कभी प्यार हुआ है और दिल टूटा है तो यकीन मानिए गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *