पवन सिंह ने केक काटकर मनाई दोहरी खुशी, कहा- सभी दर्शक धन्य हैं


August 4, 2021

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह ने म्यूजिक चार्ट में इतिहास रच दिया है। बॉलीवुड सिंगर पायल देव के साथ ब्लॉकबस्टर गानाबारिश बन जानाको महज 4 दिनों में 24 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जबकि गाना नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना लेली पुदीना भी यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जिसे सिर्फ 13 घंटे में 7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए पूरी यूनिट ने फिल्म धर्मा के सेट पर जश्न मनाया और पूरी पार्टी फेसबुक पर लाइव हो गई।

आपको बता दें कि पवन सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म धर्मा की शूटिंग कर रहे हैं जहां ये जश्न मनाया गया.

इस मौके पर काजल राघवानी ने कहा कि पवन सिंह के 2 गाने नंबर 1 और नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहे हैं. पवन सिंह जी को हार्दिक बधाई. आप लोगों ने ऐसे बहुत अच्छे गाने देखे होंगे।

पवन सिंह ने लाइव आकर कहा कि सभी भोजपुरिया समुदाय के पैर छूकर इतना प्यार देने के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं. इस पार्टी में काजल राघवानी, अरविंद चौबे, संजय वर्मा समेत कई लोग मौजूद हैं. यहां मैं फिल्म धर्मा की शूटिंग कर रहा हूं।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक ही सिंगर के दो गाने नंबर एक और नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहे हैं. 2 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. मैं आज बहुत खुश हूं. हर कोई इकट्ठा होकर सेलिब्रेशन केक काट रहा है। सभी को दिल से धन्यवाद। आज इस फिल्म की यूनिट के सभी लोगों के लिए मेरी तरफ से एक पार्टी होगी। यह मैं शुरू से कह रहा हूं, मैं कुछ भी नहीं हूं, यह सभी श्रोताओं और दर्शकों का आशीर्वाद है जिन्होंने मुझे यह मुकाम बनाया है। दर्शक मेरे लिए भगवान हैं।

हम भोजपुरिया परिवार और भोजपुरी जगत को नमन करते हैं।

पवन सिंह ने इस डबल खुशी के मौके पर केक काटा।

गौरतलब है कि सुपरहिट गाने बारिश बन जाना के भोजपुरी वर्जन में पायल देव के साथ पवन सिंह की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद रही है. इस गाने को वायरल ओरिजिनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से निकाला गया है। यह गाना पवन सिंह के फैंस के दिलों को छू रहा है और नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. भोजपुरी जगत में यह गाना इतना ही नहीं चर्चा में है, यह रोमांटिक गाना बॉलीवुड जगत में भी चर्चा में गया है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का क्रेज बॉलीवुड के गलियारों में भी देखने को मिलता है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *