पत्तथर के सनम के गानो की मची धूम


June 15, 2019

राजघराना फिल्म्स की प्रस्तुति निर्माता आदित्य कुमार झा की भोजपुरी फ़िल्म पत्थर के सनम का तीन गानो का ऑडियो सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज़ हो चुका है। सबसे पहले रिलीज़ हुआ पहला गाना कदुआ के रस में दो प्रेमियों के बीच मीठे नोंक झोंक को केंद्र में रखा गया है तो वहीं दूसरा गाना कोई डोर हमके खींचे तोहरी ओर में मेलोडी का भरपूर ध्यान रखा गया है। ये तीनो गीत श्रोताओं की ज़ुबान पर चढ़ने लगा है। चढ़े भी क्यों नहीं, ये तीनो गीतों को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि श्रोताओं के विविध पसन्द का इन गीतों में भरपूर ख्याल रखा गया है।  हालिया रिलीज़ तीसरा गाना मरद वाला मज़ा मिलते रहेगा एक हॉट सॉन्ग है।

इस फ़िल्म में भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के दो दिग्गज़ संगीतकार रजनीश मिश्रा और छोटे बाबा ने संगीत दिया है। इन दोनों संगीतकारों के संगीत निर्देशन में वरिष्ठ गीतकार राजेश मिश्रा और युवा आइकॉन गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने कमाल के गीतों की रचना की है, समीक्षकों के मुताबिक फ़िल्म हर दर्शक वर्ग के लिये एक सम्पूर्ण एंटरटेनमेंट पैकेज है। फिल्म के नायक अरविन्द अकेला कल्लू और नवोदित यामिनी सिंह की ऑडियो सांग में मनमोहक झलक देखते ही बनती है। जिसे बहुत ही मनोयोग से गाया है अरविन्द अकेला कल्लू, प्रियंका सिंह और नीतुश्री ने।

फ़िल्म के निर्देशक नीरज रणधीर ने बताया कि अभी भी फिल्म के कई गीत हैं, जो श्रोताओं के बीच आना बाकी है। वहीं फ़िल्म समीक्षको को काफी पसंद आ रहा है।  इस फ़िल्म की रिलीज का दर्शकों को काफी इंतज़ार है। यह फ़िल्म शीघ्र ही भव्य पैमाने पर प्रदर्शित की जाने वाली है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *