आ गया 2020 का भोजपुरी का सबसे Super Hit Song पवन सिंह के आवाज में || मीठा मीठा बथे कमरिया हो


May 10, 2020

भोजपुरी भोजपुरी सिनेजगत में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह की मधुर आवाज का जादू इस कदर कायम है कि उनके गाये हुए गानों का जलवा ही जलवा है। उनकी हर फिल्मों में एक्शन और गानों को लोग हमेशा ही अपना ढेरो प्यार देते हैं। पवन सिंह अपने फैंस, श्रोताओं, दर्शकों एवं चाहने वालों के लिए लॉक डाउन में घर बैठे मनोरंजन के लिए एक मस्ती भरा नया गाना लेकर आएं हैं, जिसके बोल हैं मीठा मीठा बैठे कमरिया हो ।

यह गाना बहुत ही मधुर एवं कर्णप्रिय है। पवन सिंह की खास शैली में गाया हुआ यह गाना संगीत प्रेमियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और वायरल भी हो रहा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर इस गाने पर लोग वीडियो भी खूब बना रहे हैं। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को पवन सिंह के मधुर स्वर में गाया है।

Matha Bhi Piyunga Fuk Ke Pawan Singh (1)

Matha Bhi Piyunga Fuk Ke Pawan Singh (1)

संगीतकार आशीष वर्मा हैं। गीतकार अरुण बिहारी हैं। निर्माता रतनाकर कुमार हैं। इस गाने अभी सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रहा है। गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील किया है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें। घर में रहें और अपने आप को सुरक्षित रखें।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *