”Mera Bharat Mhan” के निर्देशक डीओपी देवेंद्र तिवारी ने पवन सिंह को सम्मानित किया


March 7, 2021

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के साथ हैट्रिक रखने वाले निर्देशक देवेंद्र तिवारी को निर्माणाधीन भोजपुरी हमार स्वाभिमान के मुहूर्त में पवन सिंह द्वारा सम्मानित किया गया है। हां, पवन सिंह ने देवेंद्र तिवारी को फिल्म स्वाभिमान के मुहूर्त के शुभ अवसर पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। डीओपी और निदेशक देवेंद्र तिवारी ने बताया कि मैं पवन सिंह जी, राम शर्मा प्रोडक्शन और प्रतापगढ़ के सांसद श्री संगम लाल गुप्ता का धन्यवाद करता हूं, जिनके हाथों मुझे स्वाभिमान के मुहूर्त में सम्मानित किया गया।

भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग प्रतापगढ़ में जारी है। फिल्म के डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। चूंकि वह एक डीओपी भी हैं, इसलिए वे सिनेमैटोग्राफर के रूप में भी कई फिल्में करते रहते हैं। आपको बता दें कि देवेंद्र तिवारी ने मुंबई में पवन सिंह के साथ फिल्म ‘साइको सयान’ का मुहूर्त किया, जिसमें रितेश पांडे भी नायक के रूप में नजर आएंगे। इसके बाद, देवेंद्र तिवारी ने एक भोजपुरी फिल्म जिगर के खुरता की, जिसमें पवन सिंह के साथ गुंजन सिंह भी दिखाई देंगे। तीसरी फिल्म मेरी भारत महान ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें मेगास्टार और सांसद रवि किशन और पावरस्टार पवन सिंह अभिनय के जादू को चित्रित करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

आपको बता दें कि पवन सिंह और निर्देशक देवेंद्र तिवारी की हैट्रिक फिल्म “मेरा भारत महान” की शूटिंग जौनपुर और लखनऊ में हुई है। ने फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाली है। निर्देशक और छायाकार देवेंद्र तिवारी हैं।
उल्लेखनीय है कि जब हम निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म स्वाभिमान की बात करते हैं, तो पवन सिंह अभिनीत फिल्म की शूटिंग यूपी के प्रतापगढ़ में हो रही है। गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक और छायाकार देवेंद्र तिवारी लंबे समय से पवन सिंह के साथ काम कर रहे हैं। डीओपी से निर्देशक तक देवेंद्र तिवारी की यात्रा सुपरहिट फिल्म मुख्य अंजोहं साजन चुन लिया से शुरू हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर ब्लॉकबस्टर हिट रही है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *