हीरो प्रदीप पांडे चिंटू ने लांच का अपना Youtube चैनल पहला गाना हुआ रिलीज़


December 21, 2019

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री में सिंगर – एक्‍टर कांसेप्‍ट पुराना है, लेकिन उसके बाद कई सुपर स्‍टारों ने अपना म्‍यूजिक यूट्यूब चैनल शुरू कर किया है। इसी क्रम में अब सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने भी अपना चैनल लांच कर दिया है। उनके चैनल का नाम ‘चिंटू म्‍यूजिक वर्ल्‍ड’ है। चिंटू ने अपने चैनल की शुरूआत एक धोबी गीत से की है, जिसके बोल हैं – ‘चुरा मांगे सईया लईकवा हो’। रिलीज होते ही इस लोकगीत को चिंटू के फैंस ने खूब पसंद भी किया है।

वहीं, चिंटू ने अपने चैनल ‘चिंटू म्‍यूजिक वर्ल्‍ड’ को अपने फैंस से सब्‍सक्राइब करने की अपील की है और कहा कि भोजपुरी लोगों के अथाह प्‍यार और आशीर्वाद जितना मुझे मिला है, मैं चाहता हूं वो प्‍यार और दुलार मेरे चैनल को भी मिले। इसलिए मेरे सभी चाहने वाले मेरे चैनल को लाइक, शेयर और सब्‍सक्राइब करें। साथ ही अपने कमेंटस जरूर लिखें, ताकि हमारा आपसे संवाद बना रहे है।

उन्‍होंने अपने चैनल से अपलोड पहले भोजपुरी लोकगीत को लेकर कहा कि भोजपुरियार जवार में धान का काफी महत्‍व है। ऐसे में एक धोबीगीत काफी प्रचलित है। उसी को मैंने अपने चैनल की शुरूआत की है। यह गाना बेहद शानदार है। आप सुनेंगे तो आपको अपनापन सा लगेगा। इस गाने को मैंने खुशबू राज के साथ मिलकर गाया है। लिरिक्‍स सोनू सरगम का है। म्‍यूजिक एडीआर आनंद का है। मेरी सबों से गुजारिश है कि आप यह गाना जरूर सुनें और चैनल को सब्‍सक्राइब करें। विश्‍वा दिलाता हूं कि आगे और अच्‍छे गाने लेकर आउंगा।

वहीं, चिंटू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि चिंटू ने एक्टिंग के बाद सिंगिंग के क्षेत्र में कदम रखा, तो भोजपुरी ऑडियंस ने उसे अपने सर आंखों पर बिठाया। इसके बाद ही चिंटू ने अपना चैनल खोलने का फैसला किया और आज वह ‘चिंटू म्‍यूजिक वर्ल्‍ड’ के नाम से यूट्यूब पर मौजूद है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *