देसी स्टार समर सिंह और नीलम गिरी की सुपरहिट जोड़ी ‘हरदिया के छपी 2’ रिलीज होते ही हुई वायरल


September 1, 2021

भोजपुरी संगीत की दुनिया में देसी स्टार समर सिंह जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो सुर्खियां बटोरते हैं और जब ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी साथ होती हैं तो क्या कहना। जी हां, सुपरहिट गाने ‘हरदिया के छपी’ की अपार सफलता के बाद सुपरहिट जोड़ी समर सिंह और नीलम गिरी एक बार फिर एक नए गाने ‘हरदिया के छपी 2’ लेकर आए हैं, जो देखते ही देखते खूब वायरल हो रहा है. इसे जारी किया जाता है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ यह गाना म्यूजिक लवर्स के बीच खूब धूम मचा रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस गाने को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है, जो बेहद मधुर है. सोशल मीडिया पर जब इस गाने का पोस्टर और टीजर आउट हुआ तो इसे खूब सराहा गया। यादव राज ने इस गाने को लिखा है जबकि संगीत रोशन सिंह ने दिया है। इसे रत्नाकर कुमार, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर ऋतिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी ने प्रोड्यूस किया है।

देसी स्टार समर सिंह और सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी के इस वीडियो सॉन्ग “हरदिया के छपी 2” में बहुत सारे डांसर्स के साथ खूबसूरती से शूट किया गया है। समर सिंह रेड कलर की शर्ट में काफी स्मार्ट लग रही हैं, वहीं नीलम ब्लू कलर की साड़ी में गिरी हैं। दोनों का डांस और अदाएं इस गाने के अभी से ब्लॉकबस्टर होने का संकेत दे रही हैं.

आपको बता दें कि हरदिया में समर सिंह के गाने ने अब तक 45 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है, ऐसे में दर्शक इसके पार्ट 2 को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *