पवन सिंह ने गाने के माध्यम से दी मोदी जी को बधाई


May 23, 2019

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) के अंदर हमेसा से देश भक्ति की भावना देखने को मिलती है
पवन सिंह हमेसा कुछ कुछ अपने गीत के माध्यम से लाते रहे है पवन सिंह आज फिर आप लोगो के बिच मोदी की विजय गाथा आप लोगो के बिच ला रहे है . आप सभी को पता है २०१९ का चुनाव मोदी जी जीत चुके है आपको तो पता ही चल गया होगा तीन सौ के पार सीट मिल चुकी है और भारत के अगले प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) बनने जा रहे है.

Vijai Bhaile Mor Lalnwa Pawan Singh

Vijai Bhaile Mor Lalnwa Pawan Singh

ऐसी बिच भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ( Bhojpuri Super Star Pawan Singh )  ने आप लोगो के बिच दो एल्बम ला रहे है जिसका नाम है विजई भइले मोर ललनवा और भारत माँ का बेटा है इन दोनों गीतों को आज ही रिलीज लिया जायेगा.
विजई भइले मोर ललनवा ( Vijai Bhaile Lalnwa ) टी फ कंपनी के माध्यम से रिलीज किया जा रहा है और भारत माँ का बेटा Bharat Maa Ke Beta ) को वेव म्यूजिक कम्पनी से रिलीज़ किया जा रहा है इन दोनों के गीतकार है विनय बिहारी और म्यूजिक दिए है छोटू रावत आपकी बता देगी इस एल्बम में भोजपुरी गायिका सोना सिंह भी पवन सिंह का साथ देते नजर आएगी. पवन सिंह का यह अंदाज नरेंद्र मोदी को बधाई देने का काफी सराहनीय है क्यों की पवन सिंह खुद बीजेपी के नेता और स्टार प्रचारक भी है और इस चुनाव में पवन सिंह का भी योगदान रहा है.

Bharat Maa Ke Beta Hai Pawan Singh

Bharat Maa Ke Beta Hai Pawan Singh

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *