Neelkamal Singh: जान लीजिये इनकी असली कहानी नीलकमल सिंह को कितना जानते हैं आप? जानिए उनसे जुड़े कुछ सीक्रेट्स


October 10, 2023

आज इस रिपोर्ट में बात करेंगे भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह के बारे में: कि उनका पहला एल्बम के लिए ₹1 भी नहीं मिला था और अब लेते हैं एक गाने के लिए ₹400000 उनके जीवन से जुड़ी पर उनके जीवन के बारे में कुछ ऐसी बातें जो शायद आप लोग नहीं जानते हैं तो पूरी रिपोर्ट को अच्छे से जरूर देखिए और पढ़िए।

नीलकमल सिंह का जन्म 1 अक्टूबर 1993 को बिहार के बक्सर जिले में हिंदू परिवार में हुआ था नीलकमल सिंह की जाती कुशवाहा है और उनके व्यावसायिक कार्य भोजपुरी अभिनय और सिंगिंग। नीलकमल सिंह का पहला एल्बम भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज से 2003 में रिलीज हुआ था उसे एल्बम में एक गाना काफी हिट हुआ था.

ये भी पढ़ें: एक शो के लिए इतने लाख लेते है पावर स्टार पवन सिंह, यहाँ जानिए

जिसका नाम था मौसी के चुम्मा लेला है पापा इसी गाने से नीलकमल सिंह को थोड़ी बहुत अच्छा मिली थी लेकिन उसके बाद लगातार कई सालों तक नीलकमल सिंह एल्बम लेट रहे पर उनका एक भी गाना हिट ना हो सका लेकिन उनकी मेहनत और संघर्ष ने आज उनको भोजपुरी के टॉप सिंगर की लिस्ट में खड़ा कर दिया है।

नीलकमल सिंह के गाने अब मिलियंस में देखें और सुने जाते हैं खाली की रिपोर्ट में नीलकमल सिंह इंडिया के टॉप 20 सिंगर की लिस्ट में शामिल किए गए थे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा गाना सुने जाने वाले 20 सिंगारे में से 16 नंबर पर आते हैं नीलकमल सिंह अक्सर उनके गाने यूट्यूब इंडिया पर ट्रेंड भी करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Dhaniya Ae Jaan Pawan Singh: दर्शको को खूब पसंद आ रहा है पवन सिंह के देशी अंदाज

हाल ही का उनका एक रिलीज गाना हीरोइन जो की एक रिकॉर्ड बना चुका है जिसको सारेगामापा भोजपुरी पर रिलीज किया गया था जगह ना काफी पॉपुलर हुआ है वैसे तो नीलकमल सिंह फिल्म में और स्टेज शो ज्यादा नहीं करते हैं और उनके गाने आए दिन रिलीज होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav Sania Mirza Song: इस गाने को गाने के बाद खेसारी लाल यादव को हुई थी जेल, यहाँ देखिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *