भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने सनसनीखेज गाने के साथ पवन सिंह को गाना से जवाब दी है।


January 22, 2021

पूर्व प्रेमी जोड़ी ने एक बंधन साझा किया, लेकिन उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चला। दोनों सितारों अब एक अच्छा बंधन नहीं साझा करते है और उनके रिश्ते ने अंत में एक बुरा मोड़ लिया है। उन दोनो की बातें हमेशा बहुत विवादों से घिरा रहा है। एक नए विवाद ने एक रास्ता बना दिया जब पावर स्टार पावन सिंह ने ‘जिसे फाँसेगी उसी को डासेगी’ नाम से एक गीत जारी किया। यह गीत अप्रत्यक्ष रूप से अपने पूर्व प्रेमी अक्षरा को समर्पित लगता है और अब अक्षरा ने इसे व्यक्तिगत रूप से लिया और ‘जिस्का चटका है उससी को कट्टा है’ नामक एक नए गीत के साथ वापस प्रतिक्रिया दी।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, जो काफी सिंगिंग सेंसेशन हैं, ने नया गाना ‘जिस्का चटका है उस्सई कोई कट्टा है’ रिलीज किया। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेत्री ने गाने के म्यूजिक वीडियो को शेयर किया जिसमें उन्हें बाइक चलाते हुए दिखाया गया और दिखाया गया उसका स्वैग।

‘जिसका चाटता है उसी को काटता है’ को मनोज मतलबी ने संगीत दिया है, जिसे अविनाश झा ने संगीतबद्ध किया है।चार्ट-टॉपिंग ट्रैक के अलावा, अक्षरा ने कई हिट फिल्में भी अपने क्रेडिट में दी हैं। वह गायक-अभिनेता, पवन सिंह के विपरीत भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती हैं।

Akshara Singh replies to this song on Pawan Singh's song Ladkiyo KaBazaar

Akshara Singh replies to this song on Pawan Singh’s song Ladkiyo KaBazaar

काम के मोर्चे पर, अक्षरा अगली बार एक पारिवारिक-नाटक ‘डोली’ में रितेश पांडे और कृष्ण कुमार अभिनीत होंगी। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी द्वारा लिखी गई है जबकि संगीत अविनाश झा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *