Bhojpuri News : पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की हीरोइन बनने वाली है माँ – Seema Singh Pregnant


February 11, 2021
सीमा सिंह ( Seema Singh ) भोजपुरी की प्रसिद्घ कलाकार अपने घर में एक नन्हे मेहमान की स्वागत के लिये जुट चुकी है। सीमा सिंह अब जल्द ही माँ बने वाली है। सिमा सिंह ने ये खुशी अपने इंस्टारग्राम पोस्ट पे जाहिर किया।उन्होंने ये लिखा की गोलू मोलू सी में, पहले जब वजन बढ़ता था, तो वजन बढ़ने से ज्यादा वजन घटाने की टेंशन होता था, और अब जैसे जैसे वजन बढ़ रहा है वैसे वैसे खुशी बढ़ती जा रही है और वो खुशी मेरे चेहरे पे साफ साफ दिख रही है।

सीमा के पोस्ट से ये साफ साफ पता चल रहा है कि सीमा अपने प्रेगनेंसी के पीरियड को बहुत ज्यादा पसंद और उसका आनंद उठा रही है। सीमा जी ने अपने बचे के आने के उत्सुकता में काफी सारे तस्वीर पोस्ट अपने सोसल मीडिया पे डाल रही है। सीमा सिंह ने एक प्रोड्यूसर और राजनेता सौरव कुमार से शादी किया था।


सीमा सिंह एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री, ( Bhojpuri actress ) डांसर, मॉडल और टेलीविजन कलाकार हैं। सीमा सिंह भोजपुरी सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध आइटम गीत डांसर्स में से एक है और 500 से अधिक फिल्मों और वीडियो में प्रदर्शित होने के लिए ‘आइटम क्वीन’ के निकनेम दिया गया है। सीमा सिंह ने भोजपुरी में एक कामयाब कैरियर की शुरुआत की है। फिल्म, और कई पुरस्कारों से समानित हुई हैं, जिसमें भोजपुरी फिल्म पुरस्कार भी शामिल हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *