Bhojpuri News K: फिल्म अभिनेत्री रूप श्री के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा रहा


July 22, 2020

भोजपुरी फिल्म आँख मिचौली से भोजपुरी सिने जगत में पदार्पण कर रही फिल्म अभिनेत्री रूप श्री के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा रहा। उनके जन्मदिवस पर उनके सगे-संबंधी, मित्र सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोगों का दिन-रात फोन पर कॉल व मैसेज करके, सोशल मीडिया में फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप पर पोस्ट व मैसेज कर बधाई व शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी रहा। रूप श्री ने हर किसी बधाई व शुभकामना देने वालों का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया।

Bhojpuri News K: Congratulations on the birthday of film actress Roop Shree

Bhojpuri News K: Congratulations on the birthday of film actress Roop Shree

गौरतलब है कि बिहार, गोपालगंज की रहने वाली रूप श्री ने मॉडलिंग और थियेटर में अपनी अदा का जलवा बिखेर चुकी हैं। अब यश एंड राज इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म आंख मिचौली से बतौर नायिका रूप श्री भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में उनका किरदार काफी चैलेंजिंग है, जोकि दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। उनका किरदार सिनेप्रेमियों के जेहन में अमिट छाप छोड़ेगा। उनकी अदा का जादू खूब चलने वाला है।
उल्लेखनीय है कि जाने माने फिल्म मेकर राकेश सिंह द्वारा भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म आंख मिचौली में केंद्रीय भूमिका में सिनेस्टार आकाश सिंह यादव और मनोज द्विवेदी हैं। फिल्म के निर्देशक एन.आर. घिमरे हैं। फिल्म के निर्माण में दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन का ध्यान दिया गया है, ताकि हर वर्ग के दर्शक एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद ले सकें। यह फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों में संदेश देगी। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, पडरौना, नेपाल के मनोरम स्थलों पर की गई है। फिल्म कुछ गानों की शूटिंग हिमालय की वादियों में की गई है। इस फिल्म को लेकर रूप श्री काफी उत्साहित हैं। हालांकि यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है, मगर उन्होंने बहुत ही बेहतरीन अदाकारी की किया है। उम्मीद है कि यह फिल्म और रूप श्री का किरदार दर्शक खूब पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *