भोजपुरी फिल्म पंगेबाज का फर्स्ट लुक लांच


June 28, 2019
राइजिंग स्टार प्रेम सिंह के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म पंगेबाज का दूसरा पोस्टर लांच किया गया है। फ़िल्म के सेकंड लुक के पोस्टर में फ़िल्म के नायक प्रेम सिंह एक्शन मूड में स्टेनगन के साथ दिख रहे हैं। नायिका तनु श्री भी गुस्से में दिख रही हैं। यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे आकर्षक लुक में मुस्कुरा रही है। वहीं प्रमुख कलाकार उमेश सिंह, उदय श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र सिंह, आनंद मोहन, महेश आचार्य, जेपी सिंह, साहब लालधारी गुस्सैल नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बीच में नायक और नायिका रन करते हुए दिख रहे हैं। कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि यह सेकंड लुक काफी अट्रैक्टिव है और पंगेबाज शीर्षक पर फिट बैठ रहा है।

Pangebaz Second Look - 2

Pangebaz Second Look – 2

गौरतलब है कि केंद्रीय भूमिका में प्रेम सिंह का किरदार इस फ़िल्म में काफी चैलेंजिंग है। दर्शकों पर वे अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले हैं। प्रेम सिंह और सिनेतारिका तनु श्री की जोड़ी रुपहले परदे पर काफी धूम मचाने वाली साबित होगी। इतना ही नहीं फ़िल्म के स्पेशल सांग में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे ने हाल ही में इस फ़िल्म के एक प्रमोशनल सांग की शूटिंग भव्य सेट पर किया है। फ़िल्म के नायक प्रेम सिंह इस गाने में भी आम्रपाली के साथ ताल में ताल मिलाते हुए नजर आने वाले हैं। साथ ही अदाकारा ग्लोरी मोहंता का भी जलवा देखने को मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि पीएचएस फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म पंगेबाज के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी हैं। फिल्म के निर्देशक राम जे पटेल हैं। फ़िल्म की पूरी शूटिंग गुजरात के राजपिपला के रमणीय स्थलों व ऐतिहासिक स्थानों पर की गई है। इन दिनों डबिंग के साथ साथ फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जोर शोर से किया जा रहा है। इस फिल्‍म की कहानी इमोशन, एक्‍शन, फिक्‍शन से भरपूर है तथा गीत संगीत भी काफी मधुर व कर्णप्रिय हैं। यानि यह कह सकते हैं कि दर्शकों को इस फिल्म में मनोरंजन का फुल पैकेज देखने को मिलेगा। बेहद उम्‍दा कथानाक वाली फिल्‍म पंगेबाज़ की मेकिंग भी बेहद खास ढंग से की गई है। फ़िल्म के लेखक नन्हे पांडेय हैं। संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं तथा गीतकार राजेश मिश्रा, सुमित सिंह चन्द्रवंशी व यादव राज हैं। नृत्य महेश आचार्य, ज्ञान सिंह, विकास सिंह, मारधाड़ प्रदीप खड़का का है। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार प्रेम सिंह, तनु श्री, उमेश सिंह,  आनंद मोहन, धर्मेंद्र सिंह, महेश आचार्य, ग्लोरी मोहंता, उदय श्रीवास्तव, दिव्या द्विवेदी, साहब लालधारी, जेपी सिंह आदि हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *