13 जून को रिलीज़ होगी निरहुआ आम्रपाली की जय वीरू


May 13, 2019

चुनाव खत्‍म होने के बाद आजमगढ़ से भाजपा प्रत्‍याशी और जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट होते ही वायरल हो गया है। इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक लगी है। इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे महज 12 घंटे से भी कम समय में 253,350 बार देखा जा चुका है। इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ट्रेलर बताता है कि ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है।

13 जून से यह फिल्‍म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है। साथ ही हमने फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी भी पूरी कर ली है।  दावे के अनुसार, मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं, लेकिन ये तब पता चलेगा, जब फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी। वैसे ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया गया है, जो 13 जून है।

Bhojpuri Movie Jai Veeru Release date

Bhojpuri Movie Jai Veeru Release date

आपको बता दें कि ट्रेलर आउट होने के बाद दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस आना शुरू हो गया। दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई। मो. परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं। बहरहाल, अब फिल्‍म ‘जय वीरू’ का इंतजार पूरी इंडस्‍ट्री को है, जिसकी शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई है। ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं। सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी। कई लोगों को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है।

भोजपुरी सिनेमा के ताज़ा खबरों के लिए आप हमारे फेसबुक से जुड़े धन्यवाद.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *