नीलम गिरी के जन्मदिन पर रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू और नीलम का धमाल गाना ‘रील वाली दिल ले गेल’


September 3, 2021

रीलेड नीलम गिरि अरविंद ने अकेले ही छीन लिया कल्लू का दिल, तो हुआ बवाल
अरविंद अकेला कल्लू की दिल ले गेल रील वाली नीलम
गुठली
भोजपुरी संगीत की दुनिया में अपनी खूबसूरती और कातिलाना निगाहों से सभी को मदहोश करने वाली बाला की खूबसूरती की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का आज जन्मदिन है और इस शुभ दिन पर ‘रील वाली दिल ले गेल’ का धमाल मचाने वाला गाना यूट्यूब पर जारी किया गया है। ‘। आज भी नीलम को जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला जारी है। उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की सुरीली आवाज में गाया गया वीडियो सॉन्ग ‘रील वाली दिल ले गेल’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. अरविन्द अकेला कल्लू और नीलम गिरी की मनमोहक अदाओं से सजी यह गीत ‘रील वाली दिल ले गेल’ मस्ती से भरपूर है। साथ ही ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के मनमोहक लुक की तो बात ही करें, वह बिजली गिरने में माहिर हैं. कल्लू और नीलम की जोड़ी का ये गाना एंटरटेनिंग से भरपूर है.

इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी की केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस बेहतरीन गीत में मनमोहक नृत्य और मनमोहक प्रस्तुति का अद्भुत मेल है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत गीत ‘रील वाली दिल ले गेल’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गीतकार प्रिंस प्रियदर्शी हैं, संगीत प्रियांशु सिंह का है। आर्यन देव द्वारा निर्देशित, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, डीओपी राजेश राठौड़, रवि राठौड़, संपादक मीत जी, परिकल्पना अरबिंद मिश्रा, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी। गुड्डू जी पाण्डेय, हनुमान जी पाण्डेय, सुजीत मीडिया आरा का सहयोग है।

इससे पहले अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी के कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में कल्लू और नीलम का रिलीज गाना ‘केबल लाइक ही दुसरका’ ‘लैला नेनुआ’ ‘बियाह बिना बिगरतारू’ जैसे गाने यूट्यूब के मिलेनियम क्लब में शामिल हो गए हैं। और फिर भी सभी गाने श्रोताओं द्वारा देखे और सुने जा रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *