भोजपुरी सुपर स्टार्स राजनीती में भी बीजेपी का झंडा गाड़ेंगे


April 28, 2019

मौसम तो गर्मी का है पर मौसम के गर्मी से ज्यादा इन दिनों राजनीती की गर्मी ज्यादा है. गर्मी का पूरा असर आज कल आपको भोजपुरी सिनेमा जगत में देखने को मिल रहा है इस बार भोजपुरी के सुपर स्टार मनोज तिवारी रवि किशन दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह बीजेपी ज्वाइन कर लिए है. और इनमे से तीन चुनाव भी लड़ रहे है . भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की वो किसको समर्थन दे रही है .अक्षरा सिंह से सवाल पूछा गया की आप इन तीनो के बारे में क्या कहना चाहेंगी तो उन्हों ने कहा की भोजपुरी इंडस्ट्री में होने के नाते मुझे बेहद ख़ुशी है. अंदर से मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझती हु की हमारे सिनेमा जगत को मुकाम दिलाने वाले ये तीन सुपर स्टार्स आज बीजेपी में अपना झंडा गाड़े हुए है . अपने सिनेमा के साथ साथ अपने लोगो का नाम बहुत ऊचा हो रहा है
और अक्षरा सिंह ने ये भी कहा की मुझे बहुत ख़ुशी है की ये तीनो चुनाव लड़ रहे है और मैं यही प्रार्थना करुँगी की ये ज्यादा से ज्यादा वोटो से जीते.
और अक्षरा सिंह ने कहा की मैं निरहुआ जी मनोज तिवारी और रवि किशन के चुनाव प्रचार में भी जाने वाली हु और पूरी कोशिस करेंगी की इन तीनो को जितने में जितना योगदान दे सके उतना देंगी .


अक्षरा से एक सवाल और पूछा गया की क्या आप कभी चुनाव लड़ेंगी तो उन्हों ने कहा की मैं अपना काम अच्छे से करने की कोशिस कर रही है और अभी राजनीती में उतरने का कोई मकशद नहीं है इन सब से बिच बीजेपी से पवन सिंह भी स्टार प्रचारक है पर अक्षरा सिंह ने उनके बारे में एक बार भी बात नहीं की और नहीं उन्हें शुभकामनाये तक नहीं दी इसे साफ़ साफ़ जाहिर होता है की आज भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बिच उतनी ही खटास है. आने वाले समय में अक्षरा सिंह की बहुत सारी फिल्मे आने वाली है जिनसे एक फिल्म है जिसका नाम है मजनूआ इस फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडेय हीरो है और मजनूआ की शूटिंग इसी सप्ताह समाप्त हुई है इस फिल्म को जून के महीने में रिलीज़ किया जायेगा .

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *