अक्षरा सिंह का एक और वीडियो धमाल पटरी पर रेल अकेले चली


May 15, 2019

स्टनिंग अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं, क्योंकि इन दिनों उनका एक गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा अक्षरा ने यह गाना भी खुद ही गाया है औऱ अब वीडियो डायरेक्शन। कहीं अक्षरा सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के रास्ते तो नहीं। बात चाहे कुछ भी हो, लेकिन सच यही है कि अपने दम पर अक्षरा ने बीते कुछ सालों में खुद की अलग पहचान बना ली है, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं। है। इस गाने का बोल ‘पटरी पर रेल अकेल चली’ है, जिसे अब तक 2 मिलियन व्यूज मिल चुका है। इस गाने में अक्षरा का स्वैग किसी को भी घायल करने वाला है। सबसे अहम बात की पहली बार अक्षरा ने आपने गाने का वीडियो भी खुद ही डायरेक्ट कर लिया है।

akshara singh new video song patari pe rail akela chali song

akshara singh new video song patari pe rail akela chali song

यह बेहद कर्णप्रिय है और श्रोताओं को खूब पसंद आने वाली भी है। इसमें अक्षरा ( Akshara Singh ) के लटके – झटके का जवाब नहीं, जो आपको साउथ का फील दे सकते हैं। वैसे भी मैडम अक्षरा का जवाब नहीं। तभी तो उनकी हर अदा के दीवाने लाखों हैं। तभी तो गाना ‘पटरी पर रेल अकेल चली’ कक जब वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, तो गाना बेहद कम समय मे वायरल हो गया और गाना देखने वालों की संख्या मिलियन होते वक़्त नहीं लगा। आपको बता दें कि अक्षरा के इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है और घुंघरू ने अपनी बेहतरीन संगीत से इसे लयबद्ध किया है।

इनमें विष्‍णु शंकर बेलु की भोजपुरी फ़िल्म ‘लव मैरेज’ है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।। सम्भवतः जल्द ही इस फ़िल्म का रिलीज डेट भी अनाउंस हो। इसमें उनके साथ अमरीश सिंह हैं। ‘लव मैरेज’इस साल अक्षरा सिंह की रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे खास है। वहीं, तकरीबन सात साल बाद अक्षरा, प्रदीप पांडे चिंटू फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर फिर से दिखाई देने वाली हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने के हिट होने के साथ – साथ एक और खबर बेहद दिलचस्प है कि इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर की भी फ़िल्म उन्हें ऑफर हुई है। यानी अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) जल्द ही मंजुल ठाकुर की फ़िल्म में काम करती नज़र आएंगी। हालंकि अक्षरा के पास आज भी कई फिल्में हैं और कई फिल्में पूरी भी हो चुकी हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *