आ गया शिल्पी राज, कोमल सिंह का सुपरहिट गाना “बड़ा दुखा करहिया 2”


September 1, 2021

भोजपुरी ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सतीश निषादवंशी के सुपरहिट गाने बड़ा दुखा करहिया की अपार सफलता के बाद इसका पार्ट 2 लाडो म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘बड़ा दुखा करहिया 2’ पर रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि बड़ा खेला करिया अब तक यूट्यूब पर 60 मिलियन 55 मिलियन यानी 65.5 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। इस गाने का दूसरा पार्ट रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जब से इसका टीजर आउट हुआ है तब से लोग गाने का इंतजार कर रहे थे. यही वजह है कि रिलीज होते ही गाने को हाथ से पकड़ लिया गया।
इस गाने का प्रदर्शन कोमल सिंह और आनंद पांडे ने मुख्य भूमिकाओं में किया है। इनकी केमिस्ट्री खूब धमाल मचा रही है. गाने में एक्ट्रेस कोमल का गजब का डांस देखने को मिल रहा है. इसे बहुत सारे डांसर्स के साथ शानदार ढंग से शूट किया गया है। गाना पहले पार्ट की तरह बवाल मचा रहा है.

चूंकि यह गाना पहले से ही लोगों की जुबान पर है इसलिए इसके दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. बड़ा दुखेला करिया 2″ को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सतीश निषादवंशी ने अपने खास अंदाज में गाया है। वीडियो डायरेक्टर शिवम यादव गीतकार मुसाफिर जौनपुरी हैं और संगीतकार नीरज विश्वकर्मा हैं। सॉन्ग कोरियोग्राफर संदीप राज उर्फ राज हैं। मैनेजर जितेंद्र जी और डिजिटल हेड हैं। विक्की यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *